विज्ञापन
This Article is From Feb 01, 2021

Preity Zinta: प्रीति ज़िंटा का 46वां बर्थडे स्वीटनेस से ओवरलोडेड था, यहां देखें तस्वीरें

Preity Zinta: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने 31 जनवरी, 2021 को अपना 46वां जन्मदिन मनाया. प्रीति अपनी आकर्षक मुस्कान और अभिनय कौशल से सालों तक बॉक्स ऑफिस में राज किया. उसके बाद प्रीती ने 2016 में लॉस एंजिल्स के रहने वाले जीन गुडएनफ से विवाह किया.

Preity Zinta: प्रीति ज़िंटा का 46वां बर्थडे स्वीटनेस से ओवरलोडेड था, यहां देखें तस्वीरें
Preity Zinta: प्रीति ज़िंटा आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर हैं.

Preity Zinta: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने 31 जनवरी, 2021 को अपना 46वां जन्मदिन मनाया. दुनिया भर से दोस्तों और परिवार ने डिंपल गर्ल को शुभकामनाएं दी. अपनी आकर्षक मुस्कान और अभिनय कौशल के लिए जानी जाने वाली प्रीति ने 1998 में मणिरत्नम की 'दिल से, के साथ कदम रखा. इसके बाद उसी वर्ष 'सोल्जर' भी प्रदर्शित हुई. और वहां-के-बाद, पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने 'चोरी चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है', 'वीर जारा', 'कोई ... मिल गया' और ऐसी ही फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर सालों तक राज किया. अपने मजबूत अभिनय करियर के अलावा, अभिनेत्री ने खेल में भी कदम रखा और आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर हैं.

2016 में लॉस एंजिल्स के रहने वाले जीन गुडएनफ से विवाह किया. बॉलीवुड की चिर-परिचित अभिनेत्री आज यूएसए में अपने पति के साथ एक शांत और शांतिपूर्ण जीवन जीती हैं. और अपने इंस्टाग्राम हैंडल को स्क्रॉल करते हुए, प्रीति अपने जीवन और भावनाओं के स्लाइस को दुनिया और फैंस के साथ साझा करती हैं. परंपरा को ध्यान में रखते हुए, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हर उस व्यक्ति को धन्यवाद दिया, जिसने उनके लिए स्पेशल डे पर कामना की थी. और हमें विश्वास है कि यह सब मीठे भोग के बारे में था. यहां देखेंः 

hkqvi82

पहली कहानी जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, उसमें स्ट्रॉबेरी-ब्लूबेरी केक, कुछ मफिन और पिंक-पिंक बुके शामिल था. "जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए आप सभी को धन्यवाद," उन्होंने लिखा. 

fl9c1lo

अगली कुछ स्टोरी में उन्होंने टेस्टी एप्पल पाई, एक और केक और कुकीज़ से भरा बैग भेजने के लिए अपने दोस्तों को धन्यवाद दिया. टेस्टी लगता है, है ना?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
कोका-कोला भारत में लॉन्च करने वाली है स्मार्टफोन-Details Inside
Preity Zinta: प्रीति ज़िंटा का 46वां बर्थडे स्वीटनेस से ओवरलोडेड था, यहां देखें तस्वीरें
Meal With A View: Sayani Gupta Shared A Wonderful Meal With View, See Pics Here
Next Article
Meal With A View: सयानी गुप्ता ने शेयर किया शानदार मील विद व्यू, यहां देखें तस्वीरें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com