एक लंबे दिन के बाद हिना खान ने कम्फर्टिंग मील का लिया मजा, देखें तस्वीर

हिना खान अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने इंल्डजेंस की झलकियां शेयर करती रहती हैं. कई बार, आपने उन्हें विभिन्न व्यंजनों में मजा लेते हुए देखा होगा.

एक लंबे दिन के बाद हिना खान ने कम्फर्टिंग मील का लिया मजा, देखें तस्वीर

खास बातें

  • हिना खान अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने इंल्डजेंस की झलकियां शेयर करती रहती है
  • आपने उन्हें विभिन्न व्यंजनों में मजा लेते हुए देखा होगा.
  • हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपने खाने की एक तस्वीर शेयर की.

कल्पना कीजिए, काम पर आपका एक लंबा दिन था, और अब आपको अपने घर पहुंचने के लिए घंटों यात्रा भी करनी पड़ती है. जैसे ही आप मेट्रो में खड़े होते हैं या घर लौटने के लिए अपनी कार में बैठते हैं, आपके पेट में भूख से गड़गड़ाहट होने लगती है. भले ही आपके पास बाहर का खाना खाने का विकल्प हो, लेकिन घर के खाने के जैसा कम्फर्ट आपको कुछ नहीं दे सकता. इसलिए, जैसे ही आप अपने डेस्टिनेशन पर पहुंचें, सबसे पहले अपनी थाली सेट करें और शांति से भोजन करें. और अगर आपको लगता है कि आप अकेले हैं जो इस दिनचर्या से गुजरते हैं, तो सेलिब्रिटी भी इस मामले में कम नहीं हैं! हाल ही में, हिना खान का भी काम का एक लंबा दिन था, उन्होंने भी सबसे पहले जो किया वह एक पौष्टिक भोजन था.

हिना खान अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने इंल्डजेंस की झलकियां शेयर करती रहती हैं. कई बार, आपने उन्हें विभिन्न व्यंजनों में मजा लेते हुए देखा होगा. लेकिन इस बार उनके सादा घर के बने खाने ने जरूर हमारा ध्यान खींचा है.

कैसे बनाएं ब्रेकफास्ट के लिए प्रोटीन से भरपूर सोया डोसा

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपने खाने की एक तस्वीर शेयर की. प्लेट में आप लौकी, आलू बीन्स, उबले आलू और अरबी और रोटी के साथ चने का सलाद देख सकते हैं. स्टोरी में उन्होंने लिखा, ‘दिन-दिन' मैंने चेंज भी नहीं किय बहुत जोरों की भूख लगी है. पहले पेट पूजा. नीचे उनकी स्टोरी पर एक नज़र डालेंः

ak15p2

स्वादिष्ट लग रहा है, है ना, हिना अक्सर अपने स्वादिष्ट इंल्डजेंस के बारे में शेयर करती हैं. अगर आप ऐसे व्यक्ति हैं जो कम्फर्टिंग मील का मजा लेते हैं, तो आप हिना खान से रिलेट कर पा रहे होंगे. इससे पहले, एक्ट्रेस को सूप का एक हेल्दी बाउल का मजा लेते हुए देखा गया था. सूप का बाउल बहुत ही सुकून देने वाला लग रहा था. उन्होंने खुशी खुशी अपने फैन्स के साथ शेयर किया कि वह रात के डिनर में क्या ले रही है और अपनी स्टोरी को ‘गुड सूप' टाइटल दिया. आप इसके बारे में सबकुछ यहां पढ़ सकते हैं.

जैसा कि हिना खान अपने पाक फूड एंडवेंचर्स के बारे में शेयर करती रहती है, आपको क्या लगता है कि वह आगे क्या खाएगी, नीचे कमेंट करके हमें बताएं!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कैसे बनाएं घर पर स्वादिष्ट इंस्टेंट गार्लिक का अचार- Recipe Video Inside