Parineeti Chopra: ऑस्ट्रिया में 'चिल' कर रही परिणीति चोपड़ा, पोस्ट की खूबसूरत तस्वीर 

Parineeti Chopra: परिणीति इन दिनों ऑस्ट्रिया (Austria) में छुट्टियां मना रही हैं. पोस्ट की गई तस्वीर में परिणीति एक रेस्टोरेंट में मजे करती नजर आ रही है. टेबल पर उनका मील रखा हुआ है जिसे वे हग कर रही हैं.

Parineeti Chopra: ऑस्ट्रिया में 'चिल' कर रही परिणीति चोपड़ा, पोस्ट की खूबसूरत तस्वीर 

परिणीति इन दिनों ऑस्ट्रिया में छुट्टियां मना रही हैं.

खास बातें

  • परिणीति अपने खाने को हग करती नजर आ रही हैं.
  • परिणीति इन दिनों ऑस्ट्रिया में छुट्टियां मना रही हैं.
  • परिणीति ने अपने कैप्शन में लिखा, 'ईट हग योर फूड'. 

Parineeti Chopra:  क्या कभी टेस्टी खाने की किसी डिश पर इतना प्यार आ सकता है कि खाने से पहले उसे गले लगाने का दिल करे. परिणीति चोपड़ा ने कुछ ऐसा ही किया. अगर आपको यकीन नहीं तो परिणीति की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पिक्चर देखिए जिसमें वे अपने खाने को हग करती नजर आ रही हैं. परिणीति इन दिनों ऑस्ट्रिया (Austria) में छुट्टियां मना रही हैं. पोस्ट की गई तस्वीर में परिणीति एक रेस्टोरेंट में मजे करते नजर आ रही है. टेबल पर उनका मील रखा हुआ है जिसे वे हग कर रही हैं. उन्होंने व्हाइट आउटफिट पहन रखे हैं. जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. परिणीति ने अपने कैप्शन में लिखा, 'ईट हग योर फूड'.

भाई शिवांग को भी चाहिए हगः

परिणीति के कैप्शन के जवाब में उनके भाई शिवांग ने अपने कमेंट में कहा कि इतने प्यारे खाने को हग मिलना चाहिए, मैं भी हग्स डिजर्व करता हूं. परिणीति की इस फोटो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं फोटो पर अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. परिणीति चोपड़ा पिछले काफी समय से भारत से बाहर वेकेशन का मजा ले रही है. ऑस्ट्रिया से पहले वे तुर्की में काफी वक्त रही. 

परिणीति का बोल्ड अवतारः

परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस से लगातार इंटरैक्ट करती रहती हैं. फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए अक्सर ही इंटरेस्टिंग पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. कुछ वक्त पहले ही नेटफ्लिक्स पर परिणीति की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' रिलीज हुई थी. इसके बाद उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर जबरदस्त बोल्ड फोटो शेयर किए थे जिनकी खूब चर्चा इंटरनेट पर हुई थी. कुछ वक्त पहले उन्होंने एक बिकिनी फोटो शेयर की थी. परिणीति का बोल्ड अंदाज देखकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कमेंट किया था कि उन्हें जलन हो रही है. परिणीति हाल ही में गर्ल ऑन द ट्रेन और सायना जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Side Effects Of Lauki Juice: लौकी का जूस पीने के पांच हैरान करने वाले नुकसान
Kashmiri Halwa: डेज़र्ट खाना है पसंद तो ट्राई करें टेस्टी कश्मीरी हलवा
Real Or Fake Besan: इन घरेलू उपायों की मदद से करें असली और नकली बेसन की पहचान
Omelette Pizza Recipe: अपने फेवरेट पिज्जा को ऑमलेट के साथ दें बेहतरीन ट्विस्ट, आज ही इसे आजमाएं