विज्ञापन
Story ProgressBack

महिला ने ऑनलाइन मंगाई आइसक्रीम, खोला डिब्बा तो आइसक्रीम के अंदर निकला कनखजूरा

Ice Cream Viral Video: नोएडा में आइसक्रीम के अंदर कनखजूरा मिला है. पीड़ित महिला ने आइसक्रीम के डिब्बे का एक वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाला.

Read Time: 2 mins
महिला ने ऑनलाइन मंगाई आइसक्रीम, खोला डिब्बा तो आइसक्रीम के अंदर निकला कनखजूरा
Ice Cream Viral Video: आइसक्रीम के अंदर कनखजूरा मिला है.

आइसक्रीम का नाम लेते ही मुंह में पानी आ जाता है. गर्मियों के मौसम में बच्चे से लेकर बड़े तक इसे खाना पसंद करते हैं. गर्मियों के मौसम में ठंडीृ-ठंडी आइसक्रीम खाने को मिल जाए तो मजा ही आ जाता है. लेकिन हाल ही में आइसक्रीम को लेकर ऐसी खबरे आईं हैं जिसे सुनने के बाद आइसक्रीम खाने का मन शायद ही करें. तीन दिन पहले मुंबई के मलाड में आईसक्रीम से इंसान की कटी हुई उंगली निकलने के बाद, अब नोएडा में आइसक्रीम के अंदर कनखजूरा मिला है. नोएडा की रहने वाली एक महिला ने एक कंपनी की वनिला फ्लेवर की आइसक्रीम मंगाई. महिला का दावा है, कि उनके पास डिलीवर हुई आइसक्रीम के डिब्बे में कनखजूरा निकला है. 

आपको बता दें कि नोएडा सेक्टर-12 में रहने वाली महिला ने बताया कि शनिवार को उनके बच्चों ने आइसक्रीम खाने की जिद की. गर्मी बहुत थी इसलिए उन्होंने ऑनलाइन सामान डिलीवरी करने वाली साइट के माध्यम से वनिला आइसक्रीम 195 रुपये की मंगा ली. जब उन्होंने उसे खोलकर देखा तो उसके अंदर कनखजूरा जमा हुआ दिखाई दिया. यह देखकर वह बहुत ज्यादा घबरा गई. इसके तुरंत बाद उन्होंने सामान की डिलीवरी करने वाली कंपनी में शिकायत दी. 

ये भी पढ़ें- दिन की हेल्दी शुरूआत के लिए ब्रेकफास्ट में बनाएं मक्की का ढोकला, फटाफट नोट कर लें रेसिपी

पीड़ित महिला ने आइसक्रीम के डिब्बे का एक वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाला. जिसमें वह आइसक्रीम के डिब्बे में कनखजूरे को दिखा रही हैं. उन्होंने आइस क्रीम कंपनी के साथ ही अन्य सरकारी एजेंसियों को सोशल मीडिया पर टैग करते हुए शिकायत की. 

यहां देखें वीडियोः

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Father's Day 2024: अपने पिता के साथ इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए बनाएं ये खास रेसिपी
महिला ने ऑनलाइन मंगाई आइसक्रीम, खोला डिब्बा तो आइसक्रीम के अंदर निकला कनखजूरा
मैक्सिकन व्यक्ति ने बड़े गिलास में बनाया वॉटरमेलन कॉकटेल, इंटरनेट वीडियो देख हुआ इंप्रेस
Next Article
मैक्सिकन व्यक्ति ने बड़े गिलास में बनाया वॉटरमेलन कॉकटेल, इंटरनेट वीडियो देख हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;