विज्ञापन

एक्ट्रेस नेहा धूपिया Mexico पहुंच इस डिश का उठाया लुत्फ, यहां देखें ड्रूल करने वाली तस्वीर

Neha Dhupia: नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मिनरल वाटर की बोतल वाली एक तस्वीर साझा की.

एक्ट्रेस नेहा धूपिया Mexico पहुंच इस डिश का उठाया लुत्फ, यहां देखें ड्रूल करने वाली तस्वीर
Neha Dhupia: नेहा का वेकेशन फूड.

एक्ट्रेस नेहा धूपिया बेहद व्यस्त हैं. एक्ट्रेस और उनके पति अंगद बेदी ने हाल ही में अपने पिता, वेटरन क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी की बर्थ एनिवर्सरी (25 सितंबर) पर दिल्ली में एक कार्यक्रम आयोजित किया. सेरेमनी के ठीक एक दिन बाद, नेहा ने अपना बैग पैक कर लिया और मैक्सिको जाने के लिए तैयार हो गई. यह कोई सीक्रेट नहीं है कि एक्ट्रेस हेल्दी डाइट और हेल्दी लाइफस्टाइल का सख्ती से पालन करती है. इसलिए, फ्लाइट में चढ़ने से पहले, वह अपने विटामिन लेना नहीं भूलीं. एनर्जी प्रोडक्शन के लिए विटामिन आवश्यक हैं और इवेंट के बाद नेहा को बिल्कुल इसकी आवश्यकता होगी. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मिनरल वाटर की बोतल वाली एक तस्वीर साझा की. एक अलग गिलास में एक और ग्रीन ड्रिंक था जिसके अंदर एक दूसरी पानी की बोतल के साथ एक चम्मच था. यह कहना सुरक्षित है कि नेहा खुद को हाइड्रेटेड रखना पसंद करती हैं. "अभी भी यहां... विटामिन की कमी के कारण यह यात्रा समाप्त नहीं हो रही है," उसके साइड नोट में पढ़ें.

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें: सिंगापुर के फ़ूड व्लॉगर ने शेयर किया यूनिक कॉम्बो, मीठी और नमकीन डिश देख इंटरनेट हुआ हैरान

मैक्सिको पहुंचने के बाद नेहा धूपिया ने मैक्सिकन थाली का लुत्फ उठाया. उसने अपने इंस्टा-फैम को एक झलक पेश की कि उसके पास क्या है. मेनू में, हेल्दी और स्वादिष्ट गुआकामोल के साथ सर्व किए गए कुरकुरे नाचोस का एक बाउल था. इस एवोकाडो-बेस्ड डिप के ऊपर गाजर और बेल पैपर के पीसेस डाले गए थे. हमने नींबू के एक पीस के साथ सर्व किए गए ड्रिंक का एक गिलास और टोपो चिको से अगुआ खनिज प्राकृतिक पानी की एक बोतल भी देखी. पोस्ट के साथ नेहा ने लिखा, "लेकिन पहले, आइए गुआक करें".

Latest and Breaking News on NDTV

नेहा धूपिया को घर का बना खाना बहुत पसंद है. क्योंकि घर का खाना जैसा कुछ भी नहीं है. कुछ महीने पहले, एक्ट्रेस ने अपने स्वादिष्ट लंच की प्लेट से हमें ड्रूल कर दिया था. उन्होंने उबले हुए चावल, स्वादिष्ट करी, फ्राई हुई चुकंदर और दो डीप फ्राई हुई मछलियां खाईं. रुको, और भी बहुत कुछ है. ब्रेड के टुकड़े और कुरकुरे मसाला पापड़ भी थे. नेहा ने सलाद ड्रेसिंग और चुकंदर रायता के साथ अपनी कुलिनरी स्टाइल की सैर को सील कर दिया. नेहा ने थाली का स्निपेट सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “घर की बनी थाली. ओके बाय, इसे पॉलिस करने जा रही हूं.” अधिक जानने के लिए पढ़े

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आज क्या बनाऊं: बिना एक बूंद तेल के इन 2 तरीके से बनाएं हेल्दी और टेस्टी पूड़ी, नोट करें रेसिपी
एक्ट्रेस नेहा धूपिया Mexico पहुंच इस डिश का उठाया लुत्फ, यहां देखें ड्रूल करने वाली तस्वीर
क्या आपको पता है एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी हमारी और आपकी तरह इस ड्रिंक की हैं शौकीन, Can You Guess?
Next Article
क्या आपको पता है एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी हमारी और आपकी तरह इस ड्रिंक की हैं शौकीन, Can You Guess?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com