नीना गुप्ता ने खाया टेस्टी और पोषक तत्वों से भरपूर मोरिंगा पराठा, जानिए उनकी फूड डायरी में क्या-क्या शामिल था

नीना गुप्ता अक्सर ही अपनी फूड डायरी की फोटोज शेयर करती रहती हैं. इस बार उनकी डिश में मोरिंगा पराठा शामिल था.

नीना गुप्ता ने खाया टेस्टी और पोषक तत्वों से भरपूर मोरिंगा पराठा, जानिए उनकी फूड डायरी में क्या-क्या शामिल था

नीना गुप्ता के हेल्दी परांठे पर एक नजर डालें.

नीना गुप्ता एक और खाने के शौक के साथ वापस आ गई हैं. हम सभी जानते हैं कि नीना जी को घर का बना खाना बहुत पसंद है. हाल ही में, एक्ट्रेस ने हमें घर पर बने देसी व्यंजन- "मोरिंगा परांठा" खिलाकर लोट-पोट कर दिया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने खाने की एक फोटो शेयर की. इसमें एक प्लेट में आधा खाया हुआ भरवां मोरिंगा परांठा भी शामिल था. सिंकी हुई फ्लैटब्रेड अपने पोषण लिए जानी जाने वाली मोरिंगा की पत्तियों से बनाई गई थी. उनके परांठे में कटी-सूखी मोरिंगा की पत्तियों के अलावा कुछ तिल और कटे हुए प्याज भी देखने को मिले. यहां देखें नीना गुप्ता की इंस्टाग्राम स्टोरी:

ये भी पढ़ें: मैनें 10 रोशोगुल्ला खाए" - कोलकाता में हिना खान की फूडी बिंज पर एक नजर, देखें उन्होंने क्या-क्या खाया

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: Instagram /neena_gupta

नीना गुप्ता घर के बने खाने के लिए अपने प्यार को जाहिर करने से कभी नहीं कतराती हैं. भारत से दूर होने पर भी, नीना गुप्ता सिंपल "घर का खाना" खाना पसंद करती हैं. एक्ट्रेस जब पिछले महीने सिडनी में थी तब भी उन्होंने रोटी, सब्जी और दाल खाई थी और अपनी ये खुशी शेयर भी की थी. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी लंच प्लेट की फोटो शेयर की थी. फोटो में, हम गोभी की सब्जी और मूंग की दाल के बगल में एक आधी खाई हुई चपाती देख सकते हैं. सब्ज़ी का रंग इसमें डाले गए मसालों को दिखा रहा था, जबकि स्वादिष्ट पीली दाल में सरसों के बीज और ताज़ी धनिया की पत्तियों का तड़का लगाया गया था. फोटो के साथ उन्होंने लिखा, "सिडनी में घर का खाना."

यहां देखें:

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: Instagram /neena_gupta

"घर का खाना" खाने के साथ ही नीना गुप्ता अक्सर अपने कुकिंग स्किल्स से भी फैंस को इंप्रेस करती नजर आई हैं. नीना गुप्ता ने सिडनी ट्रिप पर अंडा भुर्जी बनाई थी. वीडियो की शुरुआत में एक पैन में थोड़ा तेल गर्म करने और कटा हुआ प्याज डालने के साथ शुरू हुई. इसके बाद, उन्होंने लाल मिर्च पाउडर, हल्दी और धनिया पाउडर जैसे मसाले डाले. एक बार जब कटा हुआ प्याज अच्छी तरह से पक गया, तो उसने स्वाद बढ़ाने के लिए कटे हुए टमाटर डाले. आखिर में, स्वाद के लिए एक चुटकी नमक मिलाया गया. उन्होंने तड़के में उबले अंडे को कद्दूकस करके एक अनोखा तरीका अपनाया है. सब कुछ मिलाने के बाद, उसने इसके ऊपर कटा हरा धनिया डाला. लास्ट टच के लिए, उन्होंने परांठे, ब्रेड या रोटी के साथ अंडे की भुर्जी का स्वाद लेने की सलाह दी. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "सिडनी में अपने शूट पर अंडा भुर्जी बना रहा हूं." नीचे उसकी पोस्ट देखें:

आपको क्या लगता है नीना गुप्ता आगे कौन सी डिश बनाएंगी? कमेंट्स में हमारे साथ शेयर करें.

How to Clean Your Vagina and Vulva | बेटी को सिखाएं प्राइवेट पार्ट (Private Part) की सफाई कैसे करे



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)