फास्ट फूड में मौनी रॉय को क्या हैं बेहद पसंद, यहां देखें तस्वीर

मौनी रॉय निश्चित रूप से उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो हमेशा एक स्ट्रिक डाइट पर रहती हैं. आखिरकार, उस फिज़ीक को बनाए रखना बहुत मुश्किल हो सकता है.

फास्ट फूड में मौनी रॉय को क्या हैं बेहद पसंद, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • मौनी रॉय खाने की बहुत शौकीन हैं.
  • वह अक्सर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करती हैं.
  • हालां​कि वह स्ट्रिक डाइट भी फॉलो करती है.

चलिए इस बात कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने व्यंजन खाना पसंद करते हैं, फ्राइज़ और डिप्स की एक साधारण सी प्लेट का ख्याल कितना अच्छा लगता है. जहां आलू किसी भी रूप में स्वाद में लाजवाब होते हैं, वहीं फ्राइज सभी व्यंजनों में सबसे ऊपर होते हैं. यह बनाने में आसान, क्रिस्पी और हर बाइट में स्वाद होता है. और जितना हम फ्राइज खाना पसंद करते हैं, ऐसा लगता है मौनी रॉय भी उतनी ही शौकीन हैं! मौनी रॉय निश्चित रूप से उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो हमेशा एक स्ट्रिक डाइट पर रहती हैं. आखिरकार, उस फिज़ीक को बनाए रखना बहुत मुश्किल हो सकता है. हालांकि, अगर आप उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तो आप पाएंगे कि वह हमारी तरह ही खाने की शौकीन है. मौनी अक्सर तरह-तरह की चीजों में मजा लेना पसंद करती हैं और हमेशा हमें उनसे रूबरू कराती हैं. उनकी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी इसका सबूत है!

Easy Breakfast Recipe: ब्रेकफास्ट के लिए ​सिर्फ 15 मिनट में तैयार दही ब्रेड उपमा का यह नया वर्जन

मौनी रॉय ने प्लेटफुल फ्राइज का मजा लेते हुए अपनी एक तस्वीर फिर शेयर की. उनकी सहेली ने शुरू में स्टोरी डाली, जिसमें लिखा था, "देखो कौन उसकी गुफा से बाहर निकला." स्टोरी को दोबारा शेयर करने के बाद मौनी ने लिखा, "फॉरएवर फ्राइड!" यहां देखिए उनकी स्टोरी:

bb1qodc8

जैसा कि हमने पहले कहा, मौनी रॉय हमारी तरह फूडी हैं. इससे पहले मौनी ने पास्ता की स्वादिष्ट प्लेट की तस्वीर भी पोस्ट की थी. मौनी की इंस्टाग्राम स्टोरीज में अक्सर इटैलियन व्यंजन होते हैं क्योंकि यह उनके पसंदीदा व्यंजनों में से एक है. मौनी रॉय ने एक स्टोरी रीपोस्ट की जिसमें उनकी दोस्त ने उन्हें पास्ता का एक बड़ा बाउल खाते हुए एक तस्वीर अपलोड की थी. "@imouniroy अपने पहले प्यार के साथ," स्टोरी में उसकी दोस्त ने लिखा. उसके बाद, मौनी ने कहानी को फिर से शेयर किया और कहा, "#truestory. मुझे एग्लियो ऑइलो का बहुत पसंद है." आप इसके बारे में सबकुछ यहां पढ़ सकते हैं.

क्रिस्पी पकौड़े बनाने के लिए आजमाएं यह पांच बेहतरीन टिप्स

वर्कफ्रंट की बात करें, मौनी रॉय माइथॉलिजिकल थ्रिलर ब्रह्मास्त्र में जल्द ही एक्टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म सितंबर 2022 में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com