मौनी रॉय इन दिनों इटली में कर रही हैं वेकेशन एंजॉय, खाने में जो खाया उसे देख मुंह में आ जाएगा पानी

मौनी रॉय ने वेकेशन के दौरान लिए पिज्जा के मजे, देखकर आपके मुह में भी आ जाएगा पानी. यहां देखें घर पर पिज्जा बनाने की आसान रेसिपी.

मौनी रॉय इन दिनों इटली में कर रही हैं वेकेशन एंजॉय, खाने में जो खाया उसे देख मुंह में आ जाएगा पानी

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी फूड डायरी शेयर करती रहती हैं.

Mouni Roy: कौन सोच सकता है कि थोड़ा सा आटा, पनीर, सॉस, और थोड़ी सी टॉपिंग को मिलाकर आपके पास एक बेहद टेस्टी खाना आ सकता है.जी हां, हम बात कर रहे हैं पिज्जा की. अगर ऐसा कहा जाए कि यह दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले फास्ट फूड में से एक है जो हर किसी के दिल पर राज करता है. फिर चाहे वो पनीर से लोडेड शिकागो डीप डिश हो या फिर क्लासिक मार्गेरिटा इनका टेस्ट हमेशा हमें अपनी उंगलियां चाटने के लिए मजबूर कर देता है.खासतौर से जब आप इटली में हों, तो कोई भी असली पिज्जा चखने का मौका नहीं छोड़ सकता है. ठीक ऐसा ही मौनी रॉय ने भी किया, वो इन दिनों अपने पति सूरज नांबियार के साथ इटली में छुट्टियां मना रही हैं जहां पर वो कुछ ऐसा ही करती नजर आई हैं.

खाने में लगाएगा स्वाद का तड़का, घर पर बनाएं चिली-गार्लिक पेस्ट, यहां देखें आसान रेसिपी

मौनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें हम उनको अलग-अलग तरह की टॉपिंग वाले पिज्जा खाते हुए देख सकते हैं. मौनी रॉय ने जो तस्वीर शेयर की है जिसमें फ्रेश पेपरोनी पिज़्ज़ा दिखाया गया है, जबकि दूसरी तस्वीर में, तुलसी के पत्ते, ग्रेटेड परमेसन चीज़ और चेरी टमाटर से भरा एक और पिज़्ज़ा देख सकते हैं.मौनी ने ग्रीन सॉस की टॉपिंग के साथ पिज्जा का स्वाद भी चखा है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "लव मी ए कार्ब फेस्ट."

यहां देखें पोस्ट

अगर इन तस्वीरों को देखकर आपके मुंह में भी पानी आ गया है तो हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ होममेड पिज्जा रेसिपी जिन्हें आप आसानी से बना सकते हैं.

नाइजीरियन महिला ने बनाया 100 घंटो तक बिना रूके बनाया खाना, तोड़ा इस भारतीय महिला का रिकॉर्ड!

पिज्जा पराठा 

नाश्ते में भरवां पराठा खाया हो या मिड-मील स्नैक, लंच में सब्जी के साथ सादा परांठा या डिनर में लच्छा परांठा, यहां बहुत सारी वैराइटी हैं. यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है जब हम घर में पराठों के साथ एक्सपेरिमेंट करते हैं. हाल ही में, हमने ट्रेडिशनल पराठा रेसिपी पर एक और दिलचस्प बदलाव देखा. इसे पिज्जा पराठा कहा जाता है. पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

सूजी ब्रेड पिज्जा

आप भी पिज्जा के प्रेमी हैं और मार्केट वाला पिज्जा खाकर बोर हो गए हैं तो आप अपने घर पर ब्रेड स्लाइस के साथ झटपट पिज्जा बना कर तैयार कर सकते हैं. ब्रेड स्लाइस और सूजी के साथ आप घर पर बाजार जैसा टेस्टी पिज्जा बना सकते हैं. आइए इसकी रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करे.

आप भी हैं पिज्जा लवर तो घर पर बनाएं ये 5 देसी स्टाइल झटपट बनने वाला पिज्जा, यहां देखें रेसिपी

कैसे बनाते हैं ड्राई फ्रूट केक, यहां है आसान रेसिपी | Dry Fruit Cake Recipe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com