स्वादिष्ट केक और खाने के साथ सेलिब्रेट किया मीरा कपूर ने अपना बर्थडे

मीरा राजपूत कपूर ने 7 सितंबर को अपना 28 वां जन्मदिन मनाया. दिवा और उनके पति, एक्टर शाहिद कपूर ने अपने कुछ करीबी दोस्तों को इस मौके पर एक छोटी सी पार्टी के साथ होस्ट किया.

स्वादिष्ट केक और खाने के साथ सेलिब्रेट किया मीरा कपूर ने अपना बर्थडे

खास बातें

  • मीरा राजपूत कपूर ने 7 सितंबर को अपना 28 वां जन्मदिन मनाया.
  • पहला केक क्रीमी वैनिला केक था.
  • मीरा कपूर खाने पीने की बहुत बड़ी शौकीन हैं.

मीरा राजपूत कपूर ने 7 सितंबर को अपना 28 वां जन्मदिन मनाया. दिवा और उनके पति, एक्टर शाहिद कपूर ने अपने कुछ करीबी दोस्तों को इस मौके पर एक छोटी सी पार्टी के साथ होस्ट किया. मीरा कपूर ने अपनी 3.9 मिलियन स्ट्रांग फैन फॉलोइंग के लिए पार्टी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. जबकि पार्टी वास्तव में बहुत मज़ेदार लग रही थी, जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी जन्मदिन पर उनके द्वारा काटे गए स्वादिष्ट केक. मीरा कपूर के बर्थडे के मौके पर हमें एक नहीं बल्कि दो सुंदर केक देखने को मिले. बर्थडे केक की तस्वीरों पर एक नज़र डालें जिन्हें मीरा कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरिज में शेयर किया.

स्वादिष्ट देसी खाने का लुत्फ उठा रहीं करिश्मा कपूर, यहां देखें तस्वीर

मीरा कपूर का बर्थडे केक न सिर्फ बेहद स्वादिष्ट लगता था बल्कि खूबसूरती से सजाया भी गया था. पहला केक क्रीमी वैनिला केक था जिसमें ऊपर से क्रीम के साथ बैरिज और फूल बनाए गए थे. दूसरा केक एक काफी लैविश था जिसमें कुछ सुंदर चीजें जैसे ऑर्किड, गुलाब और कुछ बड़ी मोमबत्तियां भी थीं.

bp4ep0mo

6bukk3s8

मीरा कपूर खाने पीने की बहुत बड़ी शौकीन हैं, इसलिए उनकी पार्टी में भी कुछ लज़ीज़ और स्वादिष्ट खाना सर्व किया गया. उनके दोस्त, योगा इंस्ट्रक्टर सर्वेश शशि द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में, हम दिवा को डिनर मेनू पर नज़र डालते हुए देख सकते थे. ‘पार्टी भूल जाओ, मुझे बताओ कि रात के खाने में क्या है, उन्होंने अपनी स्टोरी के कैप्शन में लिखा. यहां देखेंः

aggove1

मीरा कपूर अक्सर हमें अपने फूडी इंल्डजेंस की झलक दिखाती रहती हैं. इस हफ्ते की शुरुआत में, मीरा कपूर ने स्वादिष्ट पाव भाजी के साथ सूर्यास्त के दृश्य का मजा लिया. उन्होंने इयके ऊपर से कसा हुआ चीज डालकर डिश को सुपर रिच और क्रीमी बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. यहां देखेंः

पाव भाजी के बारे में मीरा कपूर की पोस्ट वास्तव में उनके फॉलोअर्स के लिए काफी रिलेटबल थी. उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘पाव भाजी, सनसेट एंड चीज. और हर चीज पर चीज किसे पसंद है' हम निश्चित रूप से उनकी इस फिलॉसफी से सहमत होंगे! आपने मीरा कपूर के बर्थडे केक और फूड डायरी के बारे में क्या सोचा, हमें नीचे कमेंट में बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन डिजर्ट रेसिपीज से भरा रहा सारा अली खान का लेट बर्थ डे सेलिब्रेशन