Mc Donalds: इंतजार क्या? अब आप सिर्फ 99 रुपये में मैक डोनाल्ड में 3 पीस मील कर सकते हैं

Mc Donalds 3-Piece Meal: बर्गर, आइसक्रीम, शेक, फ्राइज़, रैप्स और बहुत कुछ के लिए जानी जाने वाली फास्ट-फूड चेन ने अब एक वैल्यू मील लॉन्च किया है जो आपको अपने पसंदीदा बर्गर, एक छोटे से स्नैक और एक ड्रिंक मामूली मूल्य पर आनंद लेने की अनुमति देगा. लेकिन यह ऑफर केवल सीमित समय के लिए उपलब्ध है.

Mc Donalds: इंतजार क्या? अब आप सिर्फ 99 रुपये में मैक डोनाल्ड में 3 पीस मील कर सकते हैं

Mc Donalds: हाल ही में, मैक डोनाल्ड ने अपने कर्मचारियों के लिए टीकाकरण अभियान की घोषणा की.

खास बातें

  • 3 पीस मील' केवल 99 रुपये से शुरू होगा.
  • यह ऑफर केवल सीमित समय के लिए उपलब्ध है.
  • मील का लाभ डिलीवरी, ड्राइव-थ्रू और टेक-अवे के माध्यम से भी उठाया जा सकता

Mc Donalds 3-Piece Meal: मैक डोनाल्ड्स के फैंस की खुशी. बर्गर, आइसक्रीम, शेक, फ्राइज़, रैप्स और बहुत कुछ के लिए जानी जाने वाली फास्ट-फूड चेन ने अब एक वैल्यू मील लॉन्च किया है जो आपको अपने पसंदीदा बर्गर, एक छोटे से स्नैक और एक ड्रिंक मामूली मूल्य पर आनंद लेने की अनुमति देगा. '3 पीस मील' केवल 99 रुपये से शुरू होगा. आपके द्वारा चुने गए बर्गर के अनुसार कीमतें अलग-अलग होंगी. मील में मैकआलू टिक्की या मैकएग जैसे बर्गर मैकडॉनल्ड्स के पसंदीदा बर्गर, या चिकन मैकग्रिल, मैकवेजी या मैकचिकन जैसे लोकप्रिय क्लासिक्स के साथ-साथ फ्राइज़ और कोक शामिल हैं. इस ऑफर में एक छोटा कोक ड्रिंक और छोटे फ्राई शामिल हैं, जो इसे एक आदर्श मील बनाते हैं. 3 पीस मील नॉर्थ और ईस्ट इंडिया में स्थित आउटलेट्स में पेश किया गया है और यह केवल सीमित समय के लिए उपलब्ध है. यदि आप इस महामारी के समय में स्टोर पर नहीं जा सकते हैं. कोई समस्या नहीं- डिलीवरी, ड्राइव-थ्रू और टेक-अवे के माध्यम से भी रियायती मील का लाभ उठाया जा सकता है.

Neha Dhupia's Daughter: ढाई साल की हुई नेहा धूपिया की बेटी, चॉकलेट में लिपटी क्यूट मेहर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महामारी ने भले ही एफएंडबी सेक्टर को ठप कर दिया हो, लेकिन रेस्टोरेंट फलने-फूलने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. इसके अतिरिक्त, कई रेस्टोरेंट अपने परोपकारी उपक्रमों के लिए भी न्यज बने रहे हैं. हाल ही में, मैक डोनाल्ड ने अपने कर्मचारियों के लिए टीकाकरण अभियान की घोषणा की. सामाजिक, साल्टवाटर कैफे जैसे शीर्ष रेस्टोरेंट और स्मोक हाउस डेली ने डिलीवरी सेवाओं के लिए मुंबई के डब्बावालों के साथ साझेदारी की है. एक और मानवीय पहल, जिसकी सोशल मीडिया ने भी सराहना की, वह था रेस्टोररेटर ज़ोरावर कालरा की, सरकार को अपने रेस्टोरेंट को टीकाकरण साइटों के रूप में उपयोग करने की पेशकश. मास्टरशेफ संजीव कपूर ने भी सात शहरों के स्वास्थ्य कर्मियों को मुफ्त भोजन उपलब्ध कराने के लिए ताज ग्रुप के साथ साझेदारी की.