मलाइका अरोड़ा की फिटनेस का खुला राज... Viral हुआ वीडियो, फिटनेस को लेकर कही ये बात...

मलाइका अरोड़ा की फिटनेस (Malaika Arora's Fitness) का राज क्या है. आप भी जानना चाहते होंगे! हाल ही में उन्होंने एक वीडियो साझा किया है, जिससे उनका फूड लव और फिटनेस का राज भी साने आ गया है. वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है.

मलाइका अरोड़ा की फिटनेस का खुला राज... Viral हुआ वीडियो, फिटनेस को लेकर कही ये बात...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने ट्विंकल खन्ना का चैलेंज किया स्वीकार.
  • वीडियो शेयर कर कही यह बात. फिटनेस का खुला राज!
  • मलाइका के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा से ही अपनी अदाकारी के लिए जानी जाती रही है. मलाइका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती  हैं. सोशल मीडिया पर वह अपनी फोटो और वीडियो लगातार अपडेट करती रहती हैं. साथ ही वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सक्रिय रहती हैं. उनके कई सारे फैंस यह जानना चाहते हैं कि मलाइका अरोड़ा की फिटनेस (Malaika Arora's Fitness) का राज क्या है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो साझा किया है, जिससे उनका फूड लव और फिटनेस का राज भी साने आ गया है. वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है. अक्सर उनके वीडियो चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) ने अपना वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. मलाइक अरोड़ा इस वीडियो में अपनी डाइट के बारे में बता रही हैं. वीडियो में मलाइक अरोड़ा ने फैन्स को फिट रखने का मंत्रा भी बताया है. उन्होंने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो नीचे दिया गया है.

इन चीजों को खाने से होते हैं चेहरे पर पिंपल, ये घरेलू नुस्खे मुंहासे और पिंपल से दिलाएंगे राहत!

कब्ज, गैस, पेट दर्द के साथ हार्ट, स्किन और बालों के लिए रामबाण हैं ये 3 मुरब्बे! और भी कई फायदे

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही फैंस उनके इस वीडियो पर खूब सारे कंमेंटस भी कर रहे हैं. उनके इस वीडियो को लगभग 1 लाख से ज्यादा देख चुके हैं. हेल्दी फूड वीडियो शेयर करने का शिलशिला ट्विंकल खन्ना ने किया. अपनी डिजिटल पहल ट्विक इंडिया प्लेटफॉर्म पर 'व्हट इन योर डब्बा' (What In Your Dabba) में सीधे तौर पर पति अक्षय कुमार और दोस्त मलाइका अरोड़ा और सोनाली बेंद्रे को नॉमिनेट किया था. अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में चुकंदर टिक्की की एक वीडियो शेयर किया था. ट्विंकल खन्ना के इस चैंलेंज के चलते मलाइका ने ये वीडियो शेयर किया है. साथ मलाइका अरोड़ा ने भी चैलेंज को आगे बढ़ाने के लिए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), सौफी चौधरी (Sophie Choudry), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), को नॉमिनेट किया है. नीचे ट्विंकल खन्ना की शेयर की गई पोस्ट दी गई है.

ये फल बढ़ा देते हैं शरीर में शुगर लेवल! डाइबिटीज के रोगी न दोहराएं ये गलती

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों एमटीवी पर आने वाले शो 'सुपरमॉडल ऑफ द ईयर' (Supermodel Of The Year) जज कर रही हैं. इस शो में भी मलाइका का अंदाज देखने लायक होता है. शो से इतर मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. 

और खबरों के लिए क्लिक करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विंकल खन्ना ने शेयर की चुकंदर टिक्की की हेल्दी रेसिपी, लिखा.. अक्षय कुमार, मलाइका अरोड़ा और सोनाली बेंद्रे के...