मलाइका अरोड़ा ने रविवार को स्वादिष्ट बर्गर के साथ इन चीजों का लिया मजा

फूडीज के लिए, इस मौके अपने मनपसंद व्यंजनों को आजमाने के बारे में सोचते हैं. क्या आप इससे सहमत हैं, खैर, ऐसा लगता है कि मलाइका अरोड़ा भी ऐसा ही कुछ सोचती हैं.

मलाइका अरोड़ा ने रविवार को स्वादिष्ट बर्गर के साथ इन चीजों का लिया मजा

खास बातें

  • इस वीकेंड उन्होंने तरह तरह के स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाया.
  • हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने इंल्डजेंस की झलकियां शेयर की.
  • उनके शानदार मील में फ्राइज के साथ एक स्वादिष्ट बर्गर था.

कई दिनों तक कड़ी मेहनत करने के बाद, हमें रिलेक्स करने परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताने के लिए वीकेंड की जरूरत होती है. फूडीज के लिए, इस मौके अपने मनपसंद व्यंजनों को आजमाने के बारे में सोचते हैं. क्या आप इससे सहमत हैं, खैर, ऐसा लगता है कि मलाइका अरोड़ा भी ऐसा ही कुछ सोचती हैं. इस वीकेंड उन्होंने तरह तरह के स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाया. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने इंल्डजेंस की झलकियां शेयर की जिन्हें देखकर हमारे मुंह में भी पानी आ गया. उनके शानदार मील में फ्राइज के साथ एक स्वादिष्ट बर्गर था. यह बर्गर स्वादिष्ट पैटी, सॉस के साथ साथ कुछ ग्रीन्स से भरा हुआ था और यह सुपर टेस्टी लग रहा था. इस प्लेट में बर्गर के साथ क्रिस्पी फ्राइज बेस्ट चीज लग रही थी.

घर पर नान बनाते वक्त याद रखें ये पांच खास टिप्स

कैप्शन में उन्होंने लिखा, रविवार को, बर्गर और फ्राइज़, दिल वाले इमोजी के साथ.

यहां देखेंः

b45p9rfo
खैर, मलाइका अरोड़ा यहीं नहीं रुकीं. अगर आपको लगता है कि बर्गर उनके सनडे इंल्डजेंस का एकमात्र शोस्टॉपर था तो आप गलत सोच रहे हैं. इसके बजाय, एक शानदार भोजन के बाद, एक्ट्रेस ने स्वादिष्ट खाखरा खाया. उनकी अगली इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में में आप एक प्लेट इस क्रिस्पी स्नैक के साथ एक कप ग्रीन टी को साइड में देख सकते हैं. उन्होंने उल्लेख किया, ग्री टी और खाखरा और एक हार्ट इमोजी जोड़ा.

जिन लोगों को पता नहीं है उन्हें बता दें खाखरा मूल रूप से गुजराती व्यंजन है. यह गेहूं के आटे और मसालों से तैयार की गई पतला गोल डिस्क के आकार का होता है. यह क्रिस्पी, लाइट, और बेहद ही स्वादिष्ट होता है और आमतौर पर इसे स्नैक के रूप में पसंद किया जाता है.

b31aklt

मलाइका अरोड़ा के पौष्टिक संडे मील की बात करें तो, अगर उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज ने बर्गर के लिए क्रेविंग को बढ़ा दिया है. तो हमने आपके लिए पांच स्वादिष्ट बर्गर रेसिपीज को इस लिस्ट में शामिल किया है इन्हें घर पर ट्राई करें और मजा लें.

1 वेजिटेबल बर्गर

आलू, मटर और ढेर सारी सब्ज़ियों से बनी एक अच्छी, क्रिस्पी पैटी इस बर्गर को बनाने में काम आती है. यह खाने में बहुत ही स्वादिष्ट लगती है और आधे घंटे में बनकर तैयार हो जाती है.

2 चिकपी बर्गर

अगर आप अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत हैं और फिर भी बर्गर खाने के लिए इच्छा रखते हैं, तो यह समय आप इसे एक हेल्दी ट्विस्ट  देने का है. आप घर पर एक स्वादिष्ट चिकपी बर्गर बना सकते हैं जो प्रोटीन से भरपूर होता है और आपका पेट लंबे समय तक भरा रखता है.

3 चिकन बर्गर

जब बात बर्गर की आती है तो चिकन लवर्स के लिए यह सबसे अच्छी रेसिपी है. यह चिकन बर्गर लगभग तीस मिनट में तैयार हो जाता है. इस डिश को बनाने के लिए एक मसालेदार कीमा बनाया हुआ चिकन टिक्की को ताज़े बन्स के बीच सैंडविच किया जाता है.

4 तवा पनीर बर्गर

आप ऐसे व्यक्ति हैं जो स्ट्रीट स्टाइल फूड आइट्मस का मजा लेना पसंद करते हैं, तो यह आपकी फेवरेट रेसिपी होनी चाहिए. इस फूड आइटम को बनाने के स्टाइल में बदलाव करके इसे देसी स्पिन दें. तवा पनीर बर्गर में पनीर की गुडनेस है और कुछ मसाले हैं जो हमारे किचन में आसानी से मिल जाते हैं.

5 चिकन और फिश बर्गर

आमतौर पर, आपको ऐसा बर्गर नहीं मिलेगा जो चिकन और मछली को एक साथ लाता है, आप घर पर एक बर्गर  बना सकते हैं जिसमें आपको इन दोनों चीजों का स्वाद मिल

तो, अब आप क्या सोच रहे हैं, क्या आप घर पर बर्गर बनाना चाहते हैं. अपना एक्सपीरियंस हमारे साथ कमेंट सेक्शन में शेयर करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Weekend Special: घर पर कैसे मिनटो में बनाएं स्वादिष्ट शेजवान नूडल्स- Video Inside