करिश्मा कपूर का वीकेंड बिंज था इतना मजेदार- यहां देखें तस्वीर

परंपरा को ध्यान में रखते हुए, करिश्मा कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर हमें एक झलक दी  कि उनका वीकेंड कैसा दिखता है और हमारा विश्वास करो, यह बहुत स्वादिष्ट लग रहा था.

करिश्मा कपूर का वीकेंड बिंज था इतना मजेदार- यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • करिश्मा कपूर का वीकेंड था इतना शानदार.
  • अपनी डेली लाइफ से जुड़ी अपडेट करती हैं शेयर.
  • इस बार उन्होंने वीकेंड बिंज की तस्वीर की शेयर.

करिश्मा कपूर 90 के दशक के बॉलीवुड की एक लोकप्रिय एक्ट्रेस रह चुकी हैं. सुपर-हिट फिल्मों और आइकॉनिक गानों के साथ, एक्ट्रेस ने सालों तक हमारे दिलों पर राज किया है. और अब, वह सोशल मीडिया पर एक इन्फ्लूअन्सर के रूप में उभर रही है. हमें वैसे यह काफी पसंद है कि करिश्मा कपूर इंस्टाग्राम पर कितनी कैडिंट हैं. फोटो-शेयरिंग ऐप पर एक्ट्रेस के 7.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह अपनी डेली लाइफ की झलकियों के साथ उनका मनोरंजन करती रहती हैं. परिवार और बच्चों के साथ उनके दिनों से लेकर सेट पर उनके जीवन तक - हमें यह सब डेली बेसिस पर देखने को मिलता है. लॉकडाउन के दौरान उनकी खाना पकाने की होड़ याद है ?! यह काफी संबंधित था, है ना? इसी तरह, हम उसकी सभी फूड स्टोरिज लेते हैं जो वह अपने इंस्टा-फैम के साथ समय-समय पर शेयर करती रहती है.

कुकर और कढ़ाई में केक कैसे करें बेक: यहां जानें 5 आसान टिप्स

परंपरा को ध्यान में रखते हुए, करिश्मा कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर हमें एक झलक दी  कि उनका वीकेंड कैसा दिखता है और हमारा विश्वास करो, यह बहुत स्वादिष्ट लग रहा था. उन्होंने अपने लेटेस्ट फूड की एक इंस्टा-स्टोरी शेयर की जिसमें चावल, फिश करी और फ्राइड फिश शामिल थी. हालांकि, हमें पूरी तरह यकीन नहीं है कि सटीक रेसिपी क्या थी, लेकिन इसे देखकर हमारे मुंह में पानी आ गया. "समथिंग फिशी," उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया. स्टोरी पर एक नजर डालें:

एक सुपर स्वादिष्ट प्लैटर लग रहा है, है ना? अब इसने निश्चित रूप से हमें मदहोश कर दिया है. अगर आप भी ऐसा कुछ ट्राई करना हैं तो हम आपके लिए एक सरप्राइज लेकर आए हैं. यहां देश भर से हमारी कुछ पसंदीदा फिश करी व्यंजनों की सूची दी गई है. बंगाली इलिश भापा से लेकर गोअन फिश करी तक, इस सूची में सब कुछ है. व्यंजनों के लिए यहां क्लिक करें.

घर पर कैसे बनाएं टेस्टी स्ट्रीट स्टाइल एग मसाला सैंडविच- Recipe Inside

इन व्यंजनों को आजमाएं और करिश्मा कपूर-स्टाइल के स्वादिष्ट भोजन का मजा लें. और हां, हमें बताएं कि आपको में से कौन सी रेसिपी सबसे ज्यादा पसंद आई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com