पश्चिम बंगाल में करीना कपूर ने संडे डिनर में खाया यह स्पेशल मील-Pics Inside

करीना कपूर का संडे डिनर खाओ सूई था! बेबो अपने हेयर आर्टिस्ट हीरल भाटिया, मेकअप आर्टिस्ट पॉम्पी हैंस और अन्य के साथ एक बाउल खाओ सूई का मजा लेते हुए मुस्कुरा रही थी.

पश्चिम बंगाल में करीना कपूर ने संडे डिनर में खाया यह स्पेशल मील-Pics Inside

खास बातें

  • करीना कपूर इन दिनों पश्चिम बंगाल में हैं.
  • यह आइकॉइनिक एक्ट्रेस कलिम्पोंग में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही है.
  • करीना कपूर का संडे डिनर खाओ सूई था!

क्या आप जानते हैं करीना कपूर इन दिनों पश्चिम बंगाल में हैं! यह आइकॉइनिक एक्ट्रेस कलिम्पोंग में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही है और साथ ही वह अपने फैन्स के बिहाइंड द सीन्स के सभी कॉटेंट को शेयर करती रही है! अपने को स्टार जयदीप अहलावत को पाउट सिखाने से लेकर अपने छोटे बेटे जहांगीर अली खान पटौदी के साथ शूटिंग के लिए तैयार होने तक, उनके 9.1 मिलियन फॉलोअर्स उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर सभी मनमोहक क्षणों की एक झलक पा सकते हैं. शूटिंग से ब्रेक के दौरान छोटे शहर एक्सप्लोर करते हुए, बेबो शहर की सुंदरता का मजा लेने के साथ खाने के लिए नए स्थान की भी खोज कर रही है. हार्डकोर फूडी के रूप में, वह कलिम्पोंग में भोजन का पूरी तरह से मजा ले रही है - "दुनिया का सबसे अच्छा तिरामिसु" खाने से लेकर अब वह अपने क्रू मेबर्स के साथ "सर्वश्रेष्ठ भोजन" का मजा ले रही है. जरा देखो तो:

Namkeen Chicken Masala Handi: अपने वीकेंड को स्पेशल बनाने के लिए आजमाएं नमकीन चिकन मसाला हांडी

cjufokk8

करीना कपूर का संडे डिनर खाओ सूई था! बेबो अपने हेयर आर्टिस्ट हीरल भाटिया, मेकअप आर्टिस्ट पॉम्पी हैंस और अन्य के साथ एक बाउल खाओ सूई का मजा लेते हुए मुस्कुरा रही थी. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें पहली तस्वीर में एक खाओ सूई की है और दूसरी में अपने क्रू मेबर्स के साथ डिनर टेबल पर बैठकर खाओ सुई का खा रही हैं, उन्होंने  "बेस्ट मील एवेर" का स्टिकर जोड़ा और रेस्टोरेंट को टैग किया और दूसरे में उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ "गैंग ईटिंग खाओ सुई" कैप्शन लिखा.

उन लोगों के लिए जो नहीं जानते कि खाओ सुई क्या है, यह एक बर्मी नूडल सूप है जिसे नारियल की करी में पकाया जाता है और मूंगफली और तले हुए प्याज जैसे मसालों के साथ बनाया जाता है. यह नरम व्यंजन स्वाद में मलाईदार होता है और अक्सर ठंड के मौसम में इसका जाता लिया जाता है क्योंकि यह शरीर को गर्म करता है. कलिम्पोंग एक पहाड़ी शहर है और इसलिए रात में यहां ठंड होती है, इस बर्मी नूडल सूप के साथ खुद को गर्म करने के लिए बेबो के लिए इसका मजा लेना ही समझ में आता है!

बर्मीज खाओ सुई की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Mango Sandwich: आम खाने के हैं शौकीन तो गर्मी में इस बार बच्चों को बनाकर खिलाएं मैंगो सैंडविच

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर के संडे डिनर के बारे में आपने क्या सोचा? हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं!