MasterChef Australia 13: भारतीय मूल के जस्टिन नारायण ने जीता मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया का सीजन 13

मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया सीजन 13 आखिरकार विजेता की घोषणा के साथ समाप्त हो गया है. भारतीय मूल के जस्टिन नारायण ने अपनी अविश्वसनीय और विश्वसनीय जीत से सभी को गौरवान्वित किया है.

MasterChef Australia 13: भारतीय मूल के जस्टिन नारायण ने जीता मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया का सीजन 13

खास बातें

  • मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया 13 आखिरकार विजेता की घोषणा के साथ समाप्त हो गया.
  • किश्वर चौधरी और पीट कैंपबेल को प्रेशर टेस्ट में हराकर ट्रॉफी जीती.
  • लेटेस्ट सीजन इस साल काफी चर्चित रहा.

मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया सीजन 13 आखिरकार विजेता की घोषणा के साथ समाप्त हो गया है. भारतीय मूल के जस्टिन नारायण ने अपनी अविश्वसनीय और विश्वसनीय जीत से सभी को गौरवान्वित किया है. जस्टिन ने अन्य दो फाइनलिस्ट, किश्वर चौधरी और पीट कैंपबेल को प्रेशर टेस्ट में हराकर ट्रॉफी जीती. जीत के बाद, उन्होंने अपने अंवेरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी को उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया. जरा देखो तो:

फिनाले एपिसोड की कई तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "उन लोगों को ढूंढें जो आप पर विश्वास करते हैं. अपने आप को देखें. कड़ी मेहनत करें और उम्मीद है कि आप खुद को हैरान कर देंगे. जो कोई भी इसे पढ़ रहा है, मैं तुमसे प्यार करता हूं." इनाम के संदर्भ में, जस्टिन ने कथित तौर पर मास्टरशेफ ट्रॉफी के साथ 250,000 अमरीकी डालर (लगभग 1.86 करोड़ रुपये) की घरेलू पुरस्कार राशि मिली.

जस्टिन की जीत की खबर मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर भी घोषित की गई थी. उन्होंने शो जीतने पर जस्टिन की प्रतिक्रिया का एक वीडियो शेयर किया. यहां देखें:

"हमें लगता है कि यह कहना सुरक्षित है कि @justinnarayan बहुत खुश है," पोस्ट पढ़े. घोषणा के ठीक बाद लिए गए वीडियो में जस्टिन नारायण सभी मुस्कुरा रहे थे. जस्टिन ने क्लिप में जीत को एक ''असली अहसास'' बताया. उन्होंने कहा, "जजों और अन्य प्रतियोगियों को बहुत-बहुत धन्यवाद. यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया 13 का लेटेस्ट सीजन इस साल काफी चर्चित रहा, खासकर भारत में. जस्टिन नारायण के अलावा, शो में एक अन्य भारतीय मूल के कटेंस्टेट दीपिंदर छिब्बर भी थी, जो प्रशंसकों के बीच बेहद ही लोकप्रिय थी. अन्य तीन फाइनलिस्टों में से एक किश्वर चौधरी ने शो के दौरान जजों को इम्प्रेस करने के लिए कई भारतीय और बंगाली व्यंजन भी बनाए थे.