विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 19, 2021

Inaaya Making Rotis: एक्टर सोहा अली खान ने अपनी बेटी इनाया का रोटियां बनाने वाला वीडियो किया शेयर

Inaaya Making Rotis: बॉलीवुड एक्टर और लेखक सोहा अली खान की बेटी इनाया भले ही सिर्फ तीन साल की हैं, लेकिन उनके छोटे-छोटे कारनामे सभी को इंप्रेस करने में कभी भी फेल नहीं होते. सोहा ने हाल ही में इनाया का एक वीडियो साझा किया है जहां बच्ची कुछ गंभीर खाना पकाने के लिए तैयार है क्योंकि वह रसोई में रोटी बना रही है.

Inaaya Making Rotis: एक्टर सोहा अली खान ने अपनी बेटी इनाया का रोटियां बनाने वाला वीडियो किया शेयर
Actor Soha Ali Khan छोटे हाथों से सही रोटी बनाने की कोशिश करते हुए इनाया कितनी प्यारी दिखती हैं

Inaaya Making Rotis: बॉलीवुड एक्टर और लेखक सोहा अली खान की बेटी इनाया भले ही सिर्फ तीन साल की हैं, लेकिन उनके छोटे-छोटे कारनामे सभी को इंप्रेस करने में कभी भी फेल नहीं होते. उनके बिंदास माता-पिता सोहा और कुणाल इंस्टाग्राम पर अपने शीनिगन्स को साझा करते रहते हैं और हम इस बात पर ध्यान देते रहते हैं कि ये कितना प्यारा है! क्या आपने इंनी के पिताजी के कर्तव्यों पर कुणाल के उल्लसित वीडियो देखे हैं (जैसा कि उनके माता-पिता उन्हें प्यार से कहते हैं)? सोहा ने हाल ही में इनाया का एक वीडियो साझा किया है जहां बच्ची कुछ गंभीर खाना पकाने के लिए तैयार है क्योंकि वह रसोई में रोटी बना रही है. वीडियो बस याद करने के लिए बहुत प्यारा है!

वीडियो में इनाया को एक रोलिंग पिन के साथ आटा रोल करना करते, और जब ज़रूरत हो तो डस्टिंग आटा के साथ देखा. और हम अधिक इंप्रेस नहीं हो सकते हैं! वीडियो में उसके प्यारे दोस्त और सोहा के डॉक की मस्ती भी दिखाई दे रही है.

इस वीडियो में क्यूटनेस ओवरलोड नहीं हैं?! सोहा ने कैप्शन में लिखा, "आप मेरी सब्ज़ी #inniandmasti की चपाती हैं" उन छोटे हाथों से सही रोटी बनाने की कोशिश करते हुए इनाया कितनी प्यारी दिखती हैं! कई फैन और फॉलोवर अपने बच्चे को इस तरह के बुनियादी कौशल सिखाने के लिए सोहा की प्रशंसा करते हुए वीडियो देखने के बाद बहुत इंप्रेस हुए. जबकि अन्य प्रफुल्लित करने वाली टिप्पणियों ने कहा कि इनाया की रोटी गोल है, जितना वे कभी बना सकते हैं!

सोहा और कुणाल दोनों ने हमेशा अपनी बेटी को एक समग्र परवरिश देने की दिशा में कदम बढ़ाया है जो अक्सर उनके द्वारा साझा की गई तस्वीरों और वीडियो में दिखाई देती है

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कोका-कोला भारत में लॉन्च करने वाली है स्मार्टफोन-Details Inside
Inaaya Making Rotis: एक्टर सोहा अली खान ने अपनी बेटी इनाया का रोटियां बनाने वाला वीडियो किया शेयर
Meal With A View: Sayani Gupta Shared A Wonderful Meal With View, See Pics Here
Next Article
Meal With A View: सयानी गुप्ता ने शेयर किया शानदार मील विद व्यू, यहां देखें तस्वीरें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;