Inaaya Making Rotis: एक्टर सोहा अली खान ने अपनी बेटी इनाया का रोटियां बनाने वाला वीडियो किया शेयर

Inaaya Making Rotis: बॉलीवुड एक्टर और लेखक सोहा अली खान की बेटी इनाया भले ही सिर्फ तीन साल की हैं, लेकिन उनके छोटे-छोटे कारनामे सभी को इंप्रेस करने में कभी भी फेल नहीं होते. सोहा ने हाल ही में इनाया का एक वीडियो साझा किया है जहां बच्ची कुछ गंभीर खाना पकाने के लिए तैयार है क्योंकि वह रसोई में रोटी बना रही है.

Inaaya Making Rotis: एक्टर सोहा अली खान ने अपनी बेटी इनाया का रोटियां बनाने वाला वीडियो किया शेयर

Actor Soha Ali Khan छोटे हाथों से सही रोटी बनाने की कोशिश करते हुए इनाया कितनी प्यारी दिखती हैं

खास बातें

  • सोहा अली खान अक्सर बेटी इनाया के वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं
  • इनाया का रोटी बनाने वाला वीडियो सभी को इंप्रेस किया
  • कई फैन और फॉलोवर सोहा के इस वीडियो से काफी इंप्रेस हुए

Inaaya Making Rotis: बॉलीवुड एक्टर और लेखक सोहा अली खान की बेटी इनाया भले ही सिर्फ तीन साल की हैं, लेकिन उनके छोटे-छोटे कारनामे सभी को इंप्रेस करने में कभी भी फेल नहीं होते. उनके बिंदास माता-पिता सोहा और कुणाल इंस्टाग्राम पर अपने शीनिगन्स को साझा करते रहते हैं और हम इस बात पर ध्यान देते रहते हैं कि ये कितना प्यारा है! क्या आपने इंनी के पिताजी के कर्तव्यों पर कुणाल के उल्लसित वीडियो देखे हैं (जैसा कि उनके माता-पिता उन्हें प्यार से कहते हैं)? सोहा ने हाल ही में इनाया का एक वीडियो साझा किया है जहां बच्ची कुछ गंभीर खाना पकाने के लिए तैयार है क्योंकि वह रसोई में रोटी बना रही है. वीडियो बस याद करने के लिए बहुत प्यारा है!

 

वीडियो में इनाया को एक रोलिंग पिन के साथ आटा रोल करना करते, और जब ज़रूरत हो तो डस्टिंग आटा के साथ देखा. और हम अधिक इंप्रेस नहीं हो सकते हैं! वीडियो में उसके प्यारे दोस्त और सोहा के डॉक की मस्ती भी दिखाई दे रही है.

इस वीडियो में क्यूटनेस ओवरलोड नहीं हैं?! सोहा ने कैप्शन में लिखा, "आप मेरी सब्ज़ी #inniandmasti की चपाती हैं" उन छोटे हाथों से सही रोटी बनाने की कोशिश करते हुए इनाया कितनी प्यारी दिखती हैं! कई फैन और फॉलोवर अपने बच्चे को इस तरह के बुनियादी कौशल सिखाने के लिए सोहा की प्रशंसा करते हुए वीडियो देखने के बाद बहुत इंप्रेस हुए. जबकि अन्य प्रफुल्लित करने वाली टिप्पणियों ने कहा कि इनाया की रोटी गोल है, जितना वे कभी बना सकते हैं!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोहा और कुणाल दोनों ने हमेशा अपनी बेटी को एक समग्र परवरिश देने की दिशा में कदम बढ़ाया है जो अक्सर उनके द्वारा साझा की गई तस्वीरों और वीडियो में दिखाई देती है