विज्ञापन
Story ProgressBack

ग्लोइंग स्किन चाहिए तो रोज सुबह उठकर पिएं ये जूस, एक्ट्रेस भाग्यश्री ने शेयर की रेसिपी

भाग्यश्री ने पोषक तत्वों और एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर ग्रीन जूस की रेसिपी शेयर की है. जो आपकी सेहत के लिए अनगिनत लाभों से भरपूर है.

Read Time: 3 mins
ग्लोइंग स्किन चाहिए तो रोज सुबह उठकर पिएं ये जूस, एक्ट्रेस भाग्यश्री ने शेयर की रेसिपी
भाग्यश्री ने शेयर की हेल्दी ग्रीन जूस की रेसिपी.

एक्ट्रेस और न्यूट्रीशनिस्ट भाग्यश्री को अपने ऑनलाइन फैंस के साथ हेल्दी टिप्स शेयर करने का शौक है. दिल से खाने की शौकीन होने के नाते, वो अपने और अपने लव्ड वन्स के लिए हेल्दी और टेस्टी खाना बनाने की तलाश में रहती हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी 'मंगलवार टिप्स विद बी' सीरीज में एक नया नुस्खा जोड़ा है. इस हफ्ते, मैंने प्यार किया की एक्ट्रेस ने पोषक तत्वों और एंटीऑक्सिडेंट से भरे ग्रीन जूस रेसिपी के फायदों पर प्रकाश डाला. उन्होंने कहा कि - पालक, धनिया, अजवाइन और आंवला  ये सभी सेहत के लिए फायदेमंद होने के साथ ही स्किन की चमक को बढ़ाने के लिए एक साथ काम करते हैं. “सुबह एक गिलास आपकी स्किन को चमकदार बनाए रखेगा. स्किन के फायदेमंद, गट हेल्थ और इम्यूनिटी को स्ट्रांग बनाने वाले गुण इस ग्रीन जूस मे हैं.

भाग्यश्री बताती हैं कि पालक विटामिन और खनिजों से भरपूर होता है और इम्यूनिटी में सुधार करता है, स्किन को हाइड्रेट करता है और विटामिन ए की भरपूक मात्रा के साथ आपकी आंखों की रोशनी के लिए भी फायदेमंद है. वहीं बात करें धनिया की तो ये अपने एंटीऑक्सीडेंट गुणों के साथ, गट हेल्थ और पाचन को बढ़ावा देता है, जबकि अजवाइन कैल्शियम, पोटेशियम, मैग्नीशियम और सेलेनियम जैसे आवश्यक मिनरल्स को बढ़ावा देता है, जो स्किन को ग्लोइंग बनाने में मदद करता है. इस बीच, आंवला ब्लड शुगर के लेवल को कंट्रोल करता है, वजन घटाने में मदद करता है और इसमें एंटी-एजिंग गुण भी होते हैं.

क्या आपको पता है कि अमेरिका में बैन है सरसों का तेल, वजह जानने के बाद आप भी इस्तेमाल करने से पहले सोचेंगे जरूर

अपने इंस्टाग्राम वीडियो में, भाग्यश्री ने ग्रीन जूस बनाने का तरीका दिखाया. उन्होंने पालक, धनिया, अजवाइन और आंवला के जूस को मिक्सी में एक साथ मिलाया, फिर इसको छलनी से छानकर फ्रेश जूस बनाया. इस ग्रीन जूस को अपनी डाइट में शामिल करके खुद को आप हेल्दी बनाए रख सकते हैं.

यहां देखें वीडियो :

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है, जिसमें कई फैंस भाग्यश्री के हेल्दी टिप्स की तारीफ कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, "बहुत बढ़िया सुझाव, मुझे यह बहुत पसंद आया." एक दूसरे यूजर ने कहा, "अद्भुत संदेश मैडम, मैं इसे लागू कर रहा हूँ." कुछ लोगों ने दावा किया कि यह सुझाव "बहुत उपयोगी" था.

Gut Health: क्या है Gut Health, पाचन को कैसे बनाएं मजबूत, क्यों जरूरी हैं Probiotics| Tips to Improve Gut Health

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
केला खाने के शौकीन दिल थाम कर देखें फ्राइड केले का वायरल पोस्ट, Video देख इंटरनेट यूजर हुए नाराज
ग्लोइंग स्किन चाहिए तो रोज सुबह उठकर पिएं ये जूस, एक्ट्रेस भाग्यश्री ने शेयर की रेसिपी
परिणीति चोपड़ा की "लव स्टोरी" है जिसका राघव चड्ढा से कोई लेना-देना नहीं है, जानिए क्या है पूरा माजरा
Next Article
परिणीति चोपड़ा की "लव स्टोरी" है जिसका राघव चड्ढा से कोई लेना-देना नहीं है, जानिए क्या है पूरा माजरा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com