Hrithik Share A Picture: ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर फूड मेनू सर्च करते हुए एक सीरियस तस्वीर साझा की

Hrithik Roshan Share A Serious Picture: चाहे वह एक्टिंग पावर, दुबली काया, तीखी नाक या गंभीर फ्रेम के लिए हो, ऋतिक हर चीज के साथ हमारा ध्यान आकर्षित कर सकते हैं. कोई आश्चर्य नहीं कि वह इंस्टाग्राम पर सबसे बड़े स्टार में से एक है.

Hrithik Share A Picture: ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर फूड मेनू सर्च करते हुए एक सीरियस तस्वीर साझा की

Hrithik Share A Picture: ऋतिक ने कैप्शन दिया गंभीर चेहरे से मूर्ख मत बनो. यह एक मेनू है.

खास बातें

  • मंगलवार को ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की
  • ऋतिक एक प्रतिभाशाली एक्टर हैं.
  • ऋतिक एक समोसा लवर भी हैं

Hrithik Roshan Share A Serious Picture: चाहे वह एक्टिंग पावर, दुबली काया, तीखी नाक या गंभीर फ्रेम के लिए हो, ऋतिक हर चीज के साथ हमारा ध्यान आकर्षित कर सकते हैं. कोई आश्चर्य नहीं कि वह इंस्टाग्राम पर सबसे बड़े स्टार में से एक है. लोग अपनी फिटनेस के बारे में किसी भी रहस्य को छोड़ देते हैं, हालांकि, उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट यह साबित करती है कि वह वास्तव में उस गंभीर फ्रेम के नीचे एक फूडी छिपा है.

मंगलवार को ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें लैपटॉप स्क्रीन पर नहीं बल्कि एक पेंसिव मोड में देखा जा सकता है. लेकिन यह शो को चुरा लेने वाली पोस्ट का कैप्शन था, और यह भी साबित हुआ कि ऋतिक हमसे बहुत अलग नहीं हैं .. तस्वीर पर एक नज़र डालेंः

गंभीर चेहरे से मूर्ख मत बनो. यह एक मेनू है.  #itakemyfoodveryseriously #missinmysamosas.जबकि प्रीति जिंटा ने भी" टिप्पणी करते हुए हाई फाइ करते हुए लिखा मेरा भी. एक फैन ने उनकी नाक की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह इतना तेज है कि यह समोसे के लिए आलू काट सकता है. इस पर, ऋतिक ने जवाब दिया और कहा "ढहने वाले नासिका के साथ आता है"

आप चाहते हैं कि हम विश्वास करें कि आप समोसा खाते हैं, एक यूजर को लिखा, जिस पर ऋतिक ने जवाब दिया "क्या कुछ बेहतर है?"
Rohit Sharma: बीच मैच छिपकर खाते कैमरे में कैद हुए रोहित शर्मा

up4oom2g

फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म, ज़ोमैटो ने भी फिल्म क्रिश से पॉपुलर डायलॉग "मेरी शक्तियों का साही इस्तेमाल हो रहा है माँ" के बाद, बैंडवागन पर कूद कर टिप्पणी की

e9mbjd0o
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पता चलता है कि ऋतिक सिर्फ एक और अच्छे दिखने वाले, प्रतिभाशाली एक्टर नहीं हैं. वह एक समोसा लवर भी है जो एक अद्भुत भावना के साथ धन्य है! क्या बेहतर कॉम्बिनेशन है?