High Protein Snacks: आलू फिंगर्स नहीं इस बार ट्राई करें एग फिंगर्स की यह बेहतरीन रेसिपी

फिंगर फूड्स की खोज करते हुए, हम हाल ही में एग फिंगर्स नामक इस अनोखे व्यंजन के बारे में पता चला.

High Protein Snacks: आलू फिंगर्स नहीं इस बार ट्राई करें एग फिंगर्स की यह बेहतरीन रेसिपी

खास बातें

  • हमें यह भी पसंद है कि फिंगर फूड की कैटगरी कितनी बहुमुखी है.
  • हम किसी भी चीज़ और हर चीज़ से फिंगर फ़ूड बना सकते हैं.
  • दुनिया भर में आपको विभिन्न प्रकार के फिंगर फ़ूड मिलेंगे.

सभी फिंगर फूड बहुत पसंद करते हैं. वे खाने में आसान होते हैं और किसी भी पार्टी में एक परफेक्ट स्टार्टर साबित होते हैं. इतना ही नहीं हमें यह भी पसंद है कि फिंगर फूड की कैटगरी कितनी बहुमुखी है. चिकन से लेकर आलू और पनीर तक - हम किसी भी चीज़ और हर चीज़ से फिंगर फ़ूड बना सकते हैं. इसके अलावा, आप फिंगर फूड रेसिपी के साथ जितना चाहें उतना क्रिएटिव हो सकते हैं. दुनिया भर में आपको विभिन्न प्रकार के फिंगर फ़ूड मिलेंगे - हर वैराइटी हमें यूनिक स्वाद और टेक्सचर के साथ इम्प्रेस करेंगी. विकल्प कई हैं और हर फिंगर फूड को एक बार में आज़माना संभव नहीं है.

फिंगर फूड्स की खोज करते हुए, हम हाल ही में एग फिंगर्स नामक इस अनोखे व्यंजन के बारे में पता चला. इस डिश का एक अलग स्वाद और टेक्सचर है जिसने हमारे जु बानपर एक मजबूत छाप छोड़ी है. इसलिए, हमने आपके साथ इस रेसिपी को शेयर करने के बारे में सोचा. यहां देखें:

Sawan 2021: इन ट्रिक के साथ बनाएं व्रत स्पेशल आलू का हलवा, सब होंगे आपसे इम्प्रेस- Video Inside

कैसे बनाएं एग फिंगर्स | एग फिंगर्स रेसिपी:

यह डिश दिखने में फिश रोल की तरह लगती है और अंदर बाहर से क्रिस्पी होती है. अब, आप सोच रहे होंगे कि एक अंडा फिंगर का आकार कैसे प्राप्त कर लेता है! आपको बता दें, यह उतना पेचीदा नहीं है जितना लगता है.

आप बस अंडे को फेंट लें (जैसे आप आमलेट बनाने के लिए करते हैं) और फिर इसे अच्छी तरह से भाप दें. फिर अंडे को पतली स्ट्रिप्स में काट लें और कॉर्नफलोर, ब्रेडक्रंब और अंडे के साथ कोट करें. आखिरी में, हर एग फिंगर को सुनहरा और कुरकुरा होने तक डीप फ्राई करें.

एग फिंगर की पूरी रेसिपी के​ लिए यहां क्लिक करें.

Homemade Paneer Bhurji: इस तरह घर पर बनाएं स्वादिष्ट पनीर भुर्जी, सब चाटते रह जाएंगे उंगलियां-Recipe Inside

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आसान लगता है, है ना? फिर आप किस चीज का इंतजार कर रहे हैं? अपनी पेंट्री से कुछ अंडे निकालिए और चल पड़िए. हमेशा याद रखें, डिश का और ज्यादा मजा लेने के लिए एग फिंगर्स को केचप के साथ गरमागरम परोसें.