Healthy Digestion: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हेल्दी डाइजेशन के लिए साझा किया घरेलू उपाय

Healthy Digestion Remedies: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए खाने-पीने की चीजों का इस्तेमाल करने पर जोर दिया. उन्होंने न केवल अच्छे स्वास्थ्य के लिए, बल्कि स्वस्थ पाचन के लिए अपना घरेलू उपचार भी साझा किया.

Healthy Digestion: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हेल्दी डाइजेशन के लिए साझा किया घरेलू उपाय

Healthy Digestion: भारतीय मसाले वास्तव में पाचन के लिए अद्भुत काम कर सकते हैं.

खास बातें

  • परिणीति चोपड़ा ने अच्छे पाचन के लिए घरेलू उपाय साझा किया.
  • परिणीति चोपड़ा खाने की शौकीन हैं.
  • परिणीति चोपड़ा को हेल्दी खाना पसंद है.

Healthy Digestion Remedies: महामारी काल के बाद में, स्वास्थ्य हमारी पहली और सबसे महत्वपूर्ण प्राथमिकता बन गया है. इम्यूनिटी प्राइमरी चिंताओं में से एक है और इम्यूनिटी को बढ़ावा देने की कुंजी हेल्दी गट को बनाए रखना है. प्रोबायोटिक फूड से लेकर प्री-बायोटिक ड्रिंक तक, आंत-गट को हेल्दी रखने के कई तरीके हैं और इस प्रकार इम्यूनिटी भी बढ़ाते हैं. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए खाने-पीने की चीजों का इस्तेमाल करने पर जोर दिया. उन्होंने न केवल अच्छे स्वास्थ्य के लिए, बल्कि स्वस्थ पाचन के लिए अपना घरेलू उपचार भी साझा किया. आश्चर्य है कि यह क्या था? एक नजर उनके द्वारा साझा की गई इंस्टाग्राम स्टोरी परः

2f9ff8e8

"ग्रेटर गट हेल्थ यहां शुरू होता है," परिणीति ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में लिखा है.

देखेंः एक्ट्रेस-सिंगर श्रुति हासन का स्वादिष्ट संडे डिनर

"ग्रेटर गट हेल्थ यहां शुरू होता है," उसने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में लिखा है. तस्वीर में, हम पानी का एक छोटा कप देख सकते थे जो पीले-भूरे रंग का था. परिणीति चोपड़ा सुबह सबसे पहले खाली पेट इसे पीती नजर आईं. चोपड़ा द्वारा बताए गए अनुसार जीरा, सौंफ, अजवाइन और अदरक जैसे कई मसालों के साथ हेल्दी मिक्सचर बनाया गया था.

Meal With A View: सयानी गुप्ता ने शेयर किया शानदार मील विद व्यू, यहां देखें तस्वीरें

अनजान लोगों के लिए, ये भारतीय मसाले वास्तव में पाचन के लिए अद्भुत काम कर सकते हैं. जीरा पाचन को तेज करने और पेट की समस्याओं से लड़ने में मदद करता है. सौंफ भी पाचन संबंधी बीमारियों के लिए एक्सपर्ट द्वारा रिकमेंड की जाती है. अजवायन एक पॉपुलर उपाय है जो अपच से तुरंत राहत देती है. इस बीच, अदरक अच्छी इम्यूनिटी को बढ़ावा देने के लिए सबसे पॉपुलर इंग्रीडिएंट में से एक है.

ln7bd4t8

जीरा पाचन को तेज करने और पेट की समस्याओं से लड़ने में मदद करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हम परिणीति चोपड़ा के खजाने से ऐसे और घरेलू उपचार देखने की उम्मीद करते हैं! काम के बारे में, एक्ट्रेस ने 2021 में तीन रिलीज़ के साथ शानदार काम किया. उनकी आने वाले प्रोजेक्ट में रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' शामिल है. संदीप वांगा रेड्डी द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म अक्टूबर 2022 में रिलीज होगी.