विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 28, 2020

Halloween 2020: इस बार हैलोवीन पार्टी में बनाएं ये मजेदार डिजर्ट रेसिपीज

Halloween 2020: वैसे तो हैलोवीन मुख्य रूप से पश्चिमी देशों का त्योहार है, जिसे वहां काफी धूमधाम से मनाया जाता है.

Halloween 2020: इस बार हैलोवीन पार्टी में बनाएं ये मजेदार डिजर्ट रेसिपीज

Halloween 2020: वैसे तो हैलोवीन मुख्य रूप से पश्चिमी देशों का त्योहार है, जिसे वहां काफी धूमधाम से मनाया जाता है. बदलते समय के साथ इस त्योहार को भारत में भी मनाया जाने लगा है. हैलोवीन को हर साल 31 अक्टूबर को मनाया जाता है. इस साल Halloween 2020 शनिवार के दिन मनाया जाएगा. बहुत से देशों में हैलोवीन के मौके पर छुट्टी दी जाती है. इस मौके पर बच्चे का मजे करते हैं, घर घर जाकर हैप्पी हैलोवीन विश करते हैं साथ ही चॉकलेट, डिजर्ट और कैंडी बांटते हैं. इस त्योहार पर लोग नए कपड़े पहनकर तैयार होते हैं, मगर हैलोवीन वाले दिन डरावना मेकअप किया जाता है.

Eid Milad-Un-Nabi 2020: जानें कब है ईद-ए-मिलाद-उन-नबी, इस दिन बनाएं ये खास रेसिपी

हैलोवीन के मौके काफी पार्टी का आयोजन करते हैं. तो इस साल अगर आप भी अपने घर पर हैलोवीन पार्टी का आयोजन करने जा रहे हैं तो इन स्वादिष्ट डिजर्ट रेसिपीज को ट्राई कर सकते हैं.

Halloween 2020: हैलोवीन पर बनाएं ये खास रेसिपीज:

स्ट्रॉबेरी तिरामिसू

इस क्लासिक इटैलियन डिज़र्ट को स्ट्रॉबेरी और क्रीम से तैयार किया जाता है. हैलोवीन पार्टी के लिए यह एक परर्फेक्ट डिज़र्ट हैं. इसे बेक करने की जरूरत नहीं है. स्ट्रॉबेरी तिरामिसू को बनाना बेहद ही आसान है, हर किसी को काफी पसंद आएगा.

स्ट्रॉबेरी और पिस्ता टार्ट

जूसी स्ट्रॉबेरी, ब्रेरेटन के साथ एक मजेदार डिज़र्ट बनाएं. बच्चे हों या बड़े सभी को यह टार्ट खूब पसंद आएगा. स्ट्रॉबेरी और पिस्ता टार्ट को आप आसानी से घर पर बनाकर अपने चाहने वालों को खुश कर सकते हैं.

रेड वेलवेट पेस्ट्री

यह एक बहुत ही मजेदार पेस्ट्री है जिसे क्रीम चीज फ्रॉस्टिंग से तैयार किया गया है. आपको इसका क्रीम टेस्ट पसंद आएगा, यह नरम और फूली हुई स्वादिष्ट पेस्ट्री इस बार हैलोवीन डे के लिए पूरी तरह परफेक्ट है.

sk8htqp

चॉकलेट चिप कुकीज

नरम, फल्फी और मजेदार कुकीज देखते ही खाने का मन किसका नहीं करेगा. पार्टी टाइम के लिए यह ए​क बढ़िया विकल्प है. बच्चे इसे खूब चाव से खाएंगे, हैलोवीन पार्टी के इसे इस बार जरूर ट्राई करें.

auiv2tq

होल व्हीट केक

यह एक स्वादिष्ट, थोड़ा हेल्दी और सबका पसंदीदा केक है. वैसे भी केक हर किसी का फेवरेट होता है. बर्थडे, सालगिरह या अन्य किसी खास मौके को केक ही स्पेशल बनाता है और यह नट्स से भरपूर होल व्हीट के रेसिपी आपको जरूर पसंद आएगी. इसे बनाना आसान है, तो इस बार हैलोवीन के मौके पर भी बच्चों को यह टेस्टी केक बनाकर जरूर खिलाएं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Benefits Of Sahjan: डायबिटीज में फायदेमंद हैं सहजन की पत्तियों का सेवन, जानें 6 अद्भुत लाभ!
Halloween 2020: इस बार हैलोवीन पार्टी में बनाएं ये मजेदार डिजर्ट रेसिपीज
Green tea side effects Green Tea Pine ke Nuksaan
Next Article
जरूरत से ज्यादा ग्रीन टी दे सकती है भयंकर नतीजा, यहां जाने Green Tea के Side Effects
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;