रक्षा बंधन के मौके पर नासिक में बिक रही इन गोल्ड प्लेटेड मिठाईयों की कीमत का अंदाजा लगा सकते हैं आप

हम सभी जानते हैं कि चांदी का वर्क हमेशा पारंपरिक मिठाइयों की एक खायसियत रहती है. हाल के दिनों में सोने की परत वाली मिठाईयों का चलन भी इन दिनों काफी बढ़ गया है.

रक्षा बंधन के मौके पर नासिक में बिक रही इन गोल्ड प्लेटेड मिठाईयों की कीमत का अंदाजा लगा सकते हैं आप

खास बातें

  • हम अपने भोजन पर भी चमक का स्पर्श देना पसंद करते है.
  • चांदी का वर्क हमेशा पारंपरिक मिठाइयों की एक खायसियत रहती है.
  • हाल के दिनों में सोने की परत वाली मिठाईयों का चलन भी काफी बढ़ गया है.

आमतौर पर कहा जाता है कि भारतीय ऐश्वर्य के शौकीन होते हैं. ज्वैलरी, आकर्षक कारों, कपड़ों से लेकर फोन तक. हम अपने सामान पर चमक बिखेरने के लिए उस एक्ट्रा मील तक जाना पसंद करते हैं! इस प्रकार, इस बात में भी कोई हैरानी नहीं है कि हम अपने भोजन पर भी चमक का स्पर्श देना पसंद करते है. हम सभी जानते हैं कि चांदी का वर्क हमेशा पारंपरिक मिठाइयों की एक खायसियत रहती है. हाल के दिनों में सोने की परत वाली मिठाईयों का चलन भी काफी बढ़ गया है. एएनआई के अनुसार, नासिक में एक मिठाई की दुकान ने रक्षा बंधन 2022 के मौके पर खास सोने की परत वाली मिठाई बनाई है. क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि इन मिठाईयों की कीमत क्या है. एक नज़र डालें और अपने आप को देखें.

भारत में त्योहारों का मौसम जोरों पर है और हम राखी, जन्माष्टमी और अन्य कई त्योहार मनाने के लिए तैयार हैं. नासिक में, एक मिठाई की दुकान ने चीजों को अलग तरह से करने का फैसला किया और ग्राहकों के लिए सोने की परत वाली मिठाईयां बनाईं. एएनआई के मुताबिक, इन चमकदार इंल्डजेंस ने रक्षा बंधन त्योहार से पहले 6, 000 रुपये प्रति किलोग्राम के हिसाब से लोकप्रियता बढ़ा दी है.

अगली डिनर पार्टी के लिए मिनटों में बनाएं स्वादिष्ट मलाई पनीर

यही सिर्फ एकमात्र गोल्ड प्लेटेड मिठाई नहीं है जिसे हमने हाल के दिनों में देखा है. इससे पहले एक गोल्ड प्लेटेड घेवर भी ट्विटर पर सामने आया था. आगरा में ब्रज रसायन मिठन भंडार ने मानसून की खास मिठाई को बिल्कुल नए अवतार में तैयार किया है. जिसके ऊपर सोने का वर्क लगा हुआ है. यह स्वादिष्ट राजस्थानी मिठाई की भारी कीमत 25,000 प्रति किलो है.

अगर आपके रक्षा बंधन 2022 समारोह में स्टोर से खरीदे जाने वाले मिठाइयों के बजाय घर बनी हुई  मिठाइयां पसंद की जाती हैं, तो हमारे पास आपके लिए कुछ व्यंजन हैं. ये पांच झटपट और आसान हलवा रेसिपी आपके प्रियजनों के लिए एकदम परफेक्ट साबित होंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रक्षा बंधन 2022 के हलवा रेसिपीज के लिए यहां क्लिक करें. सभी को राखी की शुभकामनाएं हैं!

Raksha Bandhan 2022: इस रक्षाबंधन स्वादिष्ट केसर खीर का उठाए लुत्फ