सोनम कपूर के बुआ के बेटे हैं काफी स्टाइलिश, फोटो देख फैन्स भी बोले- भइया मामा को बोलकर आप भी...

सोनम कपूर के बुआ रीना मारवाह के बेटे अक्षय मारवाह दिखने में काफी स्टाइलिश हैं. उनका स्टाइल फैशन देख फैन्स भी हैरान रह गए हैं.

सोनम कपूर के बुआ के बेटे हैं काफी स्टाइलिश, फोटो देख फैन्स भी बोले- भइया मामा को बोलकर आप भी...

सोनम कपूर के बुआ के बेटे हैं काफी स्टाइलिश

नई दिल्ली:

सोनम कपूर इन दिनों जमकर सुर्खियों में हैं, वे जल्द ही मां बनने जा रही हैं. जिस वजह से कपूर और आहूजा परिवार काफी खुश है. बता दें कि साल 2007 में सोनम कपूर ने सांवरिया फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद वे 'रांझणा', 'आएशा', 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा', 'माई लव', 'खूबसूरत', 'वीर दी वेडिंग', 'प्रेम रतन धन पायो', 'आई हेट लव स्टोरी' जैसी कई फिल्मों में वे काम कर चुकी हैं. काम के साथ ही वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वहीं राखी के इस खास मौके पर आपको मिलवाते हैं सोनम कपूर के कजिन से जो दिखने में काफी स्टाइलिश हैं. 

आपको बता दें कि सोनम कपूर के बुआ रीना मारवाह के बेटे अक्षय मारवाह दिखने में काफी स्टाइलिश हैं. उनका स्टाइल फैशन देख फैन्स भी हैरान रह गए हैं. बता दें कि अक्षय एंटरप्रेन्योर हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी कई स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कभी वे अपनी बहनों के साथ तस्वीरें क्लिक करवाते दिखाई दे रहे हैं तो कभी वे समंदर के बीच फन करते दिखाई दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रीना मारवाह के बेटे अक्षय मारवाह की तस्वीरें देख फैन्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने कहा पूरी फैमिली ही काफी स्टाइलिश है. तो वहीं एक फैन ने कहा भइया मामा को बोलकर आप भी आजाओ बॉलीवुड में तो वहीं एक ने कहा आप काफी स्टाइलिश हो.