गौहर खान ने इफ्तारी में खाई ये टेस्टी डिश, देखकर आपके मुंह में आ जाएगा पानी

गौहर खान ने इफ्तार में कई तरह के टेस्टी फूड का मजा उठाया जिसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिसे देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा.

गौहर खान ने इफ्तारी में खाई ये टेस्टी डिश, देखकर आपके मुंह में आ जाएगा पानी

गौहर खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

इस्लामिक कैलेंडर के सबसे पवित्र महीनों में से एक माने जाने वाले रमजान अब समाप्त होने वाला है. इस पाक महीने में सूरज निकलने से पहले सहरी की जाती है और फिर सूरज डूबने के बाद नमाज़ पढ़कर 'इफ्तार' के साथ रोजा समाप्त होता है. हाल ही में एक्ट्रेस गौहर खान ने अपने इफ्तार दावत की एक झलक शेयर की, जिसे देखकर ही मुंह में पानी आ गया. गौहर खान को फूडी कहना गलत नहीं होगा और इस वक्त जब वो प्रेगनेंट हैं ऐसे में उनकी फूड क्रेविंग और ज्यादा बढ़ गई है. उन्होंने अपनी इफ्तारी दावतों की झलक हमेशा अपने फैंस के साथ शेयर की है. तो क्या आप सोच सकते हैं कि इस बार उन्होंने क्या खाया है?

हमेशा एक जैसी सब्जी खाकर हो गए हैं बोर तो घर पर बनाएं ढ़ाबा स्टाइल आलू दो प्याजा, यहां देखें रेसिपी

गौहर खान ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने शानदार इफ्तार स्प्रेड की एक झलक शेयर की. वीडियो में कबाब के कई डिब्बे नजर आएं, जिनमें सीक कबाब, तंदूरी चिकन कबाब और गलौटी कबाब के साथ-साथ कटोरे में ग्रेवी जैसा भी कुछ नजर आया है. स्टोरी में उन्होंने लोकेशन पर जुहू डाला है और इसके साथ ही @pritam_da_dhaba को भी टैग किया. वो यही नहीं रूकी उनकी अगली स्टोरी पर नजर डाले तों उसमें उन्होंने नारियल से बनी मिठाई से भरा एक बॉक्स भी दिखाया है. 

यहां देखें स्टोरी

8s8krts
tjb8k4h8
गौहर खान प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वह अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. ऐसे में वो अपने इस प्रेगनेंसी पीरियड के मजे जमकर ले रही हैं, इतना ही नहीं वो हर वो चीज खा रही हैं जो उनकी पसंद है. हाल ही में उन्होंने प्रेगनेंसी फूड क्रेविंग्स की झलक दिखाई थी. इस वीडियो में, आप गौहर को चॉकलेट चिप्स, चॉकलेट केक खाते हुए देख सकते हैं. वीडियो में आप उन्हें आइसक्रीम का  पैकेट निकालते हुए देख सकते हैं. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वजन कम करने के साथ गर्मी से भी राहत दिलाएगा ये जादुई फल, आप जानते हैं इसका नाम? 

पारसी मटन कटलेट रेसिपी | Parsi Mutton Cutlet Recipe