Garlic Butter Chicken: स्वादिष्ट चिकन स्टार्टर में बनाएं गार्लिक बटर चिकन डिश

Garlic Butter Chicken Recipe: किसी भी नॉनवेज लवर से पूछें कि उनका पसंदीदा चिकन डिश क्या है तो टॉप तीन डिशेज में बटर चिकन का सबसे ऊपर होना निश्चित है. रिच काजू ग्रेवी के साथ बनाई गई बटररी और क्रीमी चिकन डिश.

Garlic Butter Chicken: स्वादिष्ट चिकन स्टार्टर में बनाएं गार्लिक बटर चिकन डिश

Garlic Butter Chicken: इस डिश के मेन टेस्ट देने वाले एजेंट बटर और गार्लिक हैं.

खास बातें

  • गार्लिक बटर चिकन एक टेस्टी डिश है.
  • गार्लिक बटर चिकन रेसिपी को आसानी से बना सकते हैं.
  • गार्लिक बटर चिकन नॉनवेज लवर की फेवरेट रेसिपी में से एक है.

Garlic Butter Chicken Recipe: किसी भी नॉनवेज लवर से पूछें कि उनका पसंदीदा चिकन डिश क्या है तो टॉप तीन डिशेज में बटर चिकन का सबसे ऊपर होना निश्चित है. रिच काजू ग्रेवी के साथ बनाई गई बटररी और क्रीमी चिकन डिश इंडलजेंस है. इसे बटर वाले नान या प्लेन राइस के साथ पेयर करें, जब रिच और स्ट्रॉन्ग मील आइडिया की बात आती है तो बटर चिकन ग्रेवी एक निश्चित विनर है. हालांकि, क्या होगा यदि आप बटर चिकन के फैंस हैं, लेकिन इस हार्टली डिश के मूड में नहीं हैं? हो सकता है कि आप एक आसान रेसिपी की तलाश में हैं या किचन में मेहनत करने के लिए समय और एनर्जी की कमी चल रही है, और बटर चिकन बस बहुत अधिक प्रयास की तरह लगता है? उन दिनों के लिए, हम आपके लिए एक सिम्पल पूरी तरह से बटररी स्टार्टर की रेसिपी लेकर आए हैं और इसे बटर गार्लिक चिकन कहा जाता है.

5umvt7so
बटर गार्लिक कॉम्बिनेशन कई दिलों को जीत लेती है

इसमें कोई शक नहीं कि किसी भी डिश में एक चम्मच बटर डालने से उसका जायका जादुई रूप से बढ़ जाता है. तो, इमैजिन करें कि यह डिश- जो पूरी तरह से बटर से बनी है, कितनी टेस्टी होगी. बटर गार्लिक कॉम्बिनेशन कई दिलों को जीत लेती है और हमें यकीन है कि यह आपका दिल भी जीतेगी. बाइट के साइज के चिकन चंक्स को बटर और गार्लिर से बनी एक सुस्वादु ड्राई ग्रेवी में कोट किया जाता है, गार्लिक बटर चिकन एकदम परफेक्ट टेस्ट वाला स्टार्टर है, जो आपके फ्रेंड्स और फैमिली को इसके हर बाइट में टेस्ट देगा. रेसिपी के साथ यह सिम्पल, और सामग्री लिस्ट में इस आसान, गार्लिक बटर चिकन जरूरी चिकन स्टार्टर है जिसे आप आखिरी मिनट के पार्टी स्नैक्स के रूप में या आलसी डिनर प्लेट के एक्स्ट्रा में उपयोग कर सकते हैं. इसे ट्राई करना चाहते हैं? यहां आपके लिए रेसिपी है.

कैसे बनाएं गार्लिक बटर चिकन रेसिपी |How To Make Garlic Butter Chicken:

इस डिश के मेन टेस्ट देने वाले एजेंट बटर और गार्लिक हैं. तो स्वाभाविक रूप से, चिकन के पीस और अन्य सामग्री हल्के टेस्ट वाले होते हैं और इसके लिए बहुत अधिक प्रयास की आवश्यकता नहीं होती है. बोनलेस चिकन चंक्स लें और उन्हें नमक, काली मिर्च और थोड़े से मैदा में मिला दें. कुछ देर बाद इन्हें फ्राई कर लें. एक पैन में बटर गरम करें, उसमें गार्लिक, सूखे मसाले और कॉर्नफ्लोर पानी का बैटर डालें, इसे कुछ देर तक पकाएं और चिकन के पीस में टॉस करें. मिक्स करें और तब तक पकाएं जब तक कि हर एक पीस गाढ़ी और शाइनी बटर गार्लिक ड्राई ग्रेवी के साथ कोटेड न हो जाए. आंच से उतारें और सर्व करें. 

बटर गार्लिक चिकन की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Dry Masala Kachori: ब्रेकफास्ट के लिए घर पर ऐसे बनाएं ड्राई मसाला कचौड़ी
Carrot Soup For Dinner: हेल्दी डिनर के लिए बनाएं विटामिन ए से भरपूर गाजर का सूप
Saunf Ke Fayde: किचन में मौजूद इस एक चीज का सेवन कर पा सकते हैं बेमिसाल फायदे
Lemon Turmeric Benefits: इन दो चीजों का ऐसे करें सेवन, बीमारियां रहेंगी कोसों दूर