Dahi Bhalla Chaat: सिर्फ 10 मिनट में बनाएं स्ट्रीट स्टाइल दही भल्ला चाट रेसिपी

Dahi Bhalla Chaat Recipe: इंडियन स्ट्रीट के पास देने के लिए बहुत कुछ है. माउथ वॉटरिंग पकौड़े, समोसे, कचौरी से लेकर मोमोज, जलेबी और बहुत कुछ, यदि आप चारों ओर देखें, तो आपकी गली के हर कॉर्नर पर कुछ न कुछ स्वादिष्ट होगा.

Dahi Bhalla Chaat: सिर्फ 10 मिनट में बनाएं स्ट्रीट स्टाइल दही भल्ला चाट रेसिपी

Dahi Bhalla Chaat: चाट एक ऐसी स्ट्रीट-स्टाइल डिश है जो निराश करने में कभी असफल नहीं हो सकती है.

खास बातें

  • दही भल्ला चाट एक टेस्टी डिश है.
  • दही भल्ला चाट रेसिपी को आसानी से बना सकते हैं.
  • दही भल्ला चाट एक नॉर्थ इंडियन पॉपुलर रेसिपी है.

Dahi Bhalla Chaat Recipe: इंडियन स्ट्रीट के पास देने के लिए बहुत कुछ है. माउथ वॉटरिंग पकौड़े, समोसे, कचौरी से लेकर मोमोज, जलेबी और बहुत कुछ- हम पसंद के लिए खराब हो गए हैं! यदि आप चारों ओर देखें, तो आपकी गली के हर कॉर्नर पर कुछ न कुछ स्वादिष्ट होगा. और एक ऐसी स्ट्रीट-स्टाइल डिश है जो निराश करने में कभी असफल नहीं हो सकती है कुछ अच्छी पुरानी चाट! स्वादिष्ट चाट परोसने से ज्यादा लुभावना कुछ नहीं है जो आपके मुंह में एक स्वादिष्ट फ्लेवर छोड़ देता है. यदि आप चाट प्रेमी हैं, तो यह दही भल्ला चाट रेसिपी निश्चित रूप से आपके टेस्ट बड को मंत्रमुग्ध कर देगी और इसे आसानी से घर पर बनाया जा सकता है. यह एक आदर्श शाम का नाश्ता है और मानसून के मौसम में भी इसका आनंद लिया जाता है. 

क्रीस्पी पापड़ी और सॉफ्ट दही भल्ले को दही, आलू, अनार, छोले और मीठी और चटपटी चटनी के मिश्रण के साथ परोसा जाता है. स्वादिष्ट लगता है, है ना? एक नॉर्थ इंडियन पॉपुलर, यह दही भल्ला चाट रेसिपी एक कोशिश है! इस रेसिपी की सबसे अच्छी बात यह है कि इसे सिर्फ 10 मिनट में बनाया जा सकता है. इसे थोड़े से हरे धनिये से गार्निश करें और अपने चाहने वाले के लिए यह झटपट और आसान चाट बनाएं.  

Lunch Box Recipe: टाइम है कम और बनाना है बच्चों की पसंद का ब्रेकफास्ट तो ट्राई करें ये क्विक रेसिपी

9ns6kda

कैसे बनाएं दही भल्ला रेसिपी- How To Make Dahi Bhalla Chaat Recipe:

चाट रेसिपी बनाने के लिए सबसे पहले पूरियों को एक सर्विंग प्लेट में रखें. अब वड़ों को पूरियों के ऊपर रख दें. इन्हें दही से ढक दें. अब इसमें आलू, अनार और छोले डालें.  

Weight Loss Drinks: बॉडी फैट को पानी की तरह बहाने के लिए इन Homemade ड्रिंक का करें सेवन

धनिया और इमली की चटनी डालें. नमक, मिर्च पाउडर और जीरा पाउडर छिड़कें. धनिया पत्ती से सजाकर सर्व करें. दही भल्ला चाट तैयार है! 

दही भल्ला चाट की पूरी रेसिपी के लिए, यहां क्लिक करें.

तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? इस स्वादिष्ट रेसिपी को ट्राई करें और हमें बताएं कि आपको यह कैसी लगी नीचे कमेंट में बताएं.  

Benefits Of Curd: टमी को फ्लैट करने ही नहीं, इम्यूनिटी को बढ़ाने में भी मददगार है दही, जानें अन्य फायदे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com