Christmas 2022: इन 6 वेज और नॉनवेज स्नैक्स के साथ अपनी क्रिसमस पार्टी को बनाएं मजेदार

क्रिसमस का त्योहार नजदीक है, और यह सेलिब्रेशन में क्रिसमस ट्री लगाने, स्वादिष्ट भोजन तैयार करने, उपहार और बहुत सारी अच्छी वाइब्स से जुड़ा है.

Christmas 2022: इन 6 वेज और नॉनवेज स्नैक्स के साथ अपनी क्रिसमस पार्टी को बनाएं मजेदार

लिप-स्मैकिंग स्नैक्स किसी भी पार्टी की रौनक बढ़ाते हैं.

खास बातें

  • क्रिसमस का त्योहार नजदीक है.
  • इस फेस्टिवल के जरिए गिफ्ट और फीस्ट के साथ प्यार फैलाने का मौका मिलता है.
  • कुछ बेहतरीन ऐपेटाइज़र हमेशा पसंद किए जाते हैं.

क्रिसमस का त्योहार नजदीक है, और यह सेलिब्रेशन में क्रिसमस ट्री लगाने, स्वादिष्ट भोजन तैयार करने, उपहार और बहुत सारी अच्छी वाइब्स से जुड़ा है. इस फेस्टिवल के जरिए गिफ्ट और फीस्ट के साथ प्यार फैलाने का मौका मिलता है. और हम सभी को इस चीज का पूरा लाभ उठाना चाहिए. चाहे आप एक फैमिली गेट टूगेदर की योजना बना रहे हों या एक बड़ी पार्टी का आयोजन कर रहे हों, कुछ बेहतरीन ऐपेटाइज़र हमेशा पसंद किए जाते हैं. मसालेदार और लिप-स्मैकिंग स्नैक्स किसी भी पार्टी की रौनक बढ़ाते हैं. जैसे ही आपके मेहमान क्रिसमस की धुनों पर थिरकेंगे, ये स्नैक्स उनमें एनर्जी भरने का काम कर देंगे. चिकन से भरे नाचोज़ से लेकर क्रिस्पी पोटैटो रिंग्स, आप यहां हर वो बेहतरीन रेसिपी मिलती हैं जिन्हें आप आज़मा सकते हैं.

Christmas 2022: क्रिसमस पार्टी के लिए घर पर बनाएं ये 6 मजेदार स्नैक्स

1. चिली गार्लिक पोटैटो बाइट

आसानी से उपलब्ध सामग्री से आप और आपका परिवार घर पर ही ताज़े आलू की बाइट का मजा ले सकेंगे. आपको सिर्फ कुछ आलू, लहसुन, चिली फलेक्स और चावल के आटे की जरूरत है. यह बच्चों और बड़ों को पसंद आने वाला बेहद ही अच्छा स्नैक्स है. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

2. पनीर पॉपकॉर्न

यह एक और वेजिटेरियन विकल्प खाने में बेहद ही लाजवाब लगता हैं, पनीर पॉपकॉर्न की यह रेसिपी किसी भी समय के लिए एकदम परफेक्ट है. यह चिकन पॉपकॉर्न का एक वेजिटेरियन वर्जन है और इसकी बाहरी लेयर में एक क्रंच और अंदर पनीर का मलाईदार स्वाद मिलता है. यहां क्लिक करें.

3.चिकन लोडेड नाचोस

नाचोस एक फेवरेट पार्टी स्नैक है. ये नाचोज़ चिकन और कई तरह के फलेवरर्स से भरे हुए हैं जो मेहमानों को तुरंत आकर्षित कर लेंगे. यहां क्लिक करें.

4. फ्राइड अनियन रिंग्स

यह मिनटों में तैयार होने वाला स्नैक मेहमानों सहित बच्चों के लिए भी एकदम बेस्ट है. उन लोगों के लिए काफी अच्छा विकल्प हैं जो फ्राइड खाना पसंद करते हैं. यह स्नैक डिनर पार्टियों के दौरान साइड डिश के रूप में भी परोसा जा सकता है. यहां क्लिक करें.

5. चीज़ चिकन कबाब 

यह एक बेहतरीन रेसिपी है जिसमें चीज़, हरा धनिया और मसाले डालकर कबाब को ग्रिल किया जाता है।. वेस्टन और इंडियन स्वाद को मिलाकर इस टिक्का को तैयार किया गया है. यह एक लाजवाब स्टार्टर साबित हो सकता है. यहां क्लिक करें.

6. अचारी पनीर टिक्का

पनीर टिक्का हर पार्टी में सर्व किया जाने वाला बेहतरीन स्नैक है. लेकिन इस रेसिपी में ​पनीर टिक्का को अचारी ट्विस्ट के साथ तैयार किया जाता है. अचार के फ्लेवर वाला यह पनीर टिक्का आपकी पार्टी की रौनक को और भी बढ़ा देगा. यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो इस बार अगर आप घर पर क्रिसमस पार्टी प्लान कर रहे हैं तो यह रेसिपीज आपकी पार्टी को मजेदार बना सकते हैं.