Chole Chicken: छोले और चिकन को मिलाकर बनने वाली इस पंजाबी फ्यूजन करी को जरूर करें ट्राई

पंजाबी खाना लगभग सभी को पसंद आता है, चाहे आप भारत में हों या विदेश में, चाहे आप शाकाहार का पालन करते हों या हार्ड-कोर मांसाहारी हों-

Chole Chicken: छोले और चिकन को मिलाकर बनने वाली इस पंजाबी फ्यूजन करी को जरूर करें ट्राई

खास बातें

  • पंजाबी खाना लगभग सभी को पसंद आता है.
  • एक डिश जो पंजाबी खाने को एक अलग लेवल पर लेकर जाती है.
  • छोले और चिकन करी को मिलाकर, यहां एक फ्यूजन तैयार किया गया है.

क्या आप भी एक सच्चे पंजाबी खाने के फैन हैं जो छोले भटूरे या तंदूरी चिकन खाने के शौकीन हैं? क्या आप खुद को अपने अमृतसरी कुलचे के सपनों से बाहर नहीं निकालना चाहते है? खैर, आप अकेले नहीं हैं, पंजाबी खाना सभी को एक जैसा बना देता है. इसकी मोटी मलाईदार ग्रेवी, स्मोकी स्वाद वाला तंदूरी आइटम, और स्वादिष्ट डिजर्ट के साथ, यह सब चीजे एक थाली को पूरी तरह बढ़िया बनाती है. पंजाबी खाना लगभग सभी को पसंद आता है, चाहे आप भारत में हों या विदेश में, चाहे आप शाकाहार का पालन करते हों या हार्ड-कोर मांसाहारी हों, आप हमेशा मेनू में बटर चिकन या दाल मखनी के लिए पहुंचेंगे.

Paneer Butter Masala Recipe: बटर पनीर मसाला खाने के हैं शौकीन तो यहां देखें घर पर कैसे बनाएं क्लासिक पंजाबी डिश (Video Inside)

uutrggs

क्या होगा अगर हम आपसे कहें कि एक डिश जो पंजाबी खाने को एक अलग लेवल पर लेकर जाती है, और इससे ज्यादा पंजाबी और कुछ बढ़िया हो नहीं हो सकता है? सबसे ज्यादा मांग वाले पंजाबी व्यंजनों में से 2, छोले और चिकन करी को मिलाकर, यहां एक फ्यूजन तैयार किया गया है - जोकि एक छोले चिकन करी है.

छोले चिकन कोई फैंसी डिश नहीं है, नाम से ही पता चलता है - छोले और चिकन को इसमें एक साथ पकाया जाता है. अगर आप इसके बारे में निश्चित नहीं हैं, तो हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि यह उन पैक्ड पंजाबी ढाबों में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले व्यंजनों में से एक है. छोले और चिकन बनाने के लिए उपयोग किए जाने वाले मसाले एक दूसरे के बहुत अच्छे पूरक हैं और जब एक साथ मिल जाते हैं तो यह जूसी और स्वादिष्ट चिकन करी बनती हैं जिसे आप निश्चित रूप से सराहेंगे. क्या आप इस ढाबे के पसंदीदा छोले चिकन को ट्राई करना चाहते हैं?

इसमें तला हुआ चिकन, उबले हुए छोले डालें, ढककर 20 मिनट या नरम होने तक पकाएं. अंत में गरम मसाला डालें, ताज़े धनिये से गार्निश करें और परोसें. पूरी रेसिपी के लिए, यहां क्लिक करें.

इस छोले चिकन का मजा नान, पराठा या अपनी पसंद की रोटी के साथ लें. आप इस स्वादिष्ट रेसिपी के बारे में क्या सोचते हैं, हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com