Bigg Boss 14 Winner: बिग बॉस 14 की विनर बन घर पहुंची रुबीना दिलैक काटा ट्राफी के आकार का केक, यहां देखें तस्वीरें

Bigg Boss 14 Winner: लोकप्रिय टीवी एक्टर रुबीना दिलैक को रविवार को बिग बॉस 14 का विनर घोषित किया गया. तब से, रुबीना के लिए सेलिब्रेशन चल रहे हैं. जहां रुबीना और अभिनव को ट्रॉफी के आकार का केक काटते और अपने दोस्तों को खिलाते हुए देखा गया.

Bigg Boss 14 Winner: बिग बॉस 14 की विनर बन घर पहुंची रुबीना दिलैक काटा ट्राफी के आकार का केक, यहां देखें तस्वीरें

Bigg Boss: इंडस्ट्री से रुबीना के सबसे करीबी दोस्तों में से एक, सृष्टि रोडे भी पार्टी में दिखीं

खास बातें

  • रुबीना टीवी जगत की लोकप्रिय एक्टर है.
  • रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 की विनर बन गई है.
  • रुबीना दिलैक का घर में अभिनव ने शानदार तरीके से स्वागत किया

Bigg Boss 14 Winner: लोकप्रिय टीवी एक्टर रुबीना दिलैक को रविवार को बिग बॉस 14 का विनर घोषित किया गया. तब से, रुबीना के लिए सेलिब्रेशन चल रहे हैं. लगभग 140 दिनों के सामाजिक अलगाव के बाद पति अभिनव शुक्ला, बहन ज्योति दिलैक और परिवार ने मिलकर जोरदार स्वागत किया. सोमवार की शाम, इंडस्ट्री के उनके दोस्तों ने बड़ी जीत का सेलिब्रेशन मनाने के लिए दिवा को एक भव्य पार्टी दी. रुबीना और अभिनव के अलावा, उपस्थित लोगों में सृष्टि रोडे, शरद केलकर, कीर्ति गायकवाड़ जैसे कलाकार शामिल थे. रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रात में कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, "मेरे लोगों के साथ सेलिब्रेशन, जरा देखो तोः

 
2gdfg0v8
kutrqqto

नृत्य, संगीत और हंसी के अलावा, पार्टी की तस्वीरों में एक सुंदर चॉकलेट केक भी दिखाई देता है जो बिल्कुल बिग बॉस विनर की ट्रॉफी जैसा दिखता है. केक पर "कांग्रेट्स  बिग बॉस विनर 14 ... सुपर प्राउड" लिखा था. जरा देखो तोः

veipp8bg

इंडस्ट्री से रुबीना के सबसे करीबी दोस्तों में से एक, सृष्टि रोडे ने भी पार्टी से कुछ इंस्टा स्टोरी पोस्ट कीं, जहां पहले से घर में आश्चर्यचकित करने वाली पार्टी देखी गई. एक अन्य स्टोरी में, रुबीना और अभिनव को ट्रॉफी के शेप के केक को काटते और अपने दोस्तों को खिलाते हुए देखा गया.

q86m2a5o

इससे पहले, रुबीना ने अपने बिग बॉस 14 ट्रॉफी के साथ एक इंस्टा इंस्टा लाइव किया था जहां उन्होंने अपनी जीत अपने परिवार, दोस्तों और फैंस को समर्पित की थी. "बहुतायत से धन्यवाद," पोस्ट पढ़े. 

पूरा वीडियो यहां देखेंः

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com