भूमि पेडनेकर ने केक और शैंपेन के साथ इस तरह सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

हाल ही में भूमि पेडनेकर की भी उम्र एक साल और बढ़ गईं, ऐसे में उनकी बर्थडे पार्टी किसी आलीशान अफेयर से कम नहीं थी!

भूमि पेडनेकर ने केक और शैंपेन के साथ इस तरह सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

खास बातें

  • भूमि पेडनेकर ने मनाया अपना 33वां जन्मदिन.
  • एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे लंदन में करीबी दोस्तों और फैमिली के साथ मनाया.
  • कई सेलिब्रिटिज ने इंस्टाग्राम पर उन्हें विश किया.

पूरे साल में, अगर हम कुछ है जिसे सेलिब्रेट करने के लिए एक्साइटिड रहते हैं- तो वह हमारा जन्मदिन है! हम में से बहुत से लोग योजना बनाते हैं कि हम क्या करना चाहते हैं, हम कहां जाना चाहते हैं, हम क्या खाना चाहते हैं, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमें कौन सा केक ऑर्डर करना चाहिए ? और जब दिन आता है, तो हम इसे सबसे भव्य तरीके से मनाना पसंद करते हैं. हाल ही में भूमि पेडनेकर की भी उम्र एक साल और बढ़ गईं, ऐसे में उनकी बर्थडे पार्टी किसी आलीशान अफेयर से कम नहीं थी! एक्ट्रेस ने अपना 33वां बर्थडे लंदन में अपने करीबी दोस्तों और फैमिली के साथ मनाया. एक्ट्रेस को इस खास दिन पर शुभकामनाएं देने के लिए कई सेलिब्रिटिज ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया. जैसा कि उन्होंने सभी स्टोरिजब को फिर से शेयर किया, हम उन्हें बर्थडे केक काटते हुए और उसके साथ पोज देते हुए भी देख सकते हैं.

शेफ संजीव कपूर ने शेयर की मानसून-स्पेशल हर्बल टी रेसिपी

भूमि पेडनेकर की बहन, समीक्षा पेडनेकर ने बर्थडे केक खाते हुए उनकी एक तस्वीर शेयर की और एक रील भी पोस्ट की. ऐसा लगता है कि स्वादिष्ट बर्थडे केक कुछ क्रीम, स्ट्रॉबेरी और बेरीज से सजा हुआ था. इसका एक स्पंजी बेस है जिसे आप खाना पसंद करेंगे! केक के ऊपर कई मोमबत्तियां भी हैं. अपनी स्टोरी में, उन्होंने लिखा, " हैप्पी बर्थडे, बेबी गर्ल @bhumipednekar."

उनकी फिर से शेयर की गई एक और स्टोरी में, हम भूमि को केक काटते हुए देख सकते हैं. एक्ट्रेस के हाथ में शैंपेन की एक बोतल और छोटे जलते हुए पटाखे हैं. यहां स्टोरीज देखें:

पिछले साल भी एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे धूमधाम से मनाया था. इंस्टाग्राम का सहारा लेते हुए, एक्ट्रेस ने एक पोस्ट में अपने खास पलों को शेयर किया. जबकि सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें थीं, उनके तीन स्वादिष्ट बर्थ डे केक ने निश्चित रूप से हमारा ध्यान खींचा! शानदार और स्वादिष्ट चॉकलेट ट्रफल के बाद एक वैनिला फ्रूट केक दिखाई दिया. वेनिला केक को सजाने के लिए स्ट्रॉबेरी, ब्लूबेरी और बहुत सारी व्हीप्ड क्रीम का इस्तेमाल किया गया था. पुदीने की पत्तियों से केक में अर्थी फलेवर भी था. आप इसके बारे में सबकुछ यहां पढ़ सकते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो,  जल्द ही भूमि के अक्षय कुमार के साथ अपनी नई फिल्म रक्षा बंधन में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आप भी तोरई को करते हैं नापसंद तो ट्राई करें यह भरवां तोरई की खास सब्जी