विज्ञापन
This Article is From Aug 16, 2023

अनुपम खेर ने वियतनाम के इंडियन रेस्टोरेंट में खाया टेस्टी खाना, देखकर आपके मुंह में आ जाएगा पानी

अनुपम खेर ने हाल ही में वियतनाम में कई तरह के देसी व्यंजनों का लुत्फ उठाया. यहां देखें उन्होंने खाने में क्या खाया जिनको देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा.

अनुपम खेर ने वियतनाम के इंडियन रेस्टोरेंट में खाया टेस्टी खाना, देखकर आपके मुंह में आ जाएगा पानी

अनुपम खेर इंडियन फिल्म फेस्टिवल के लिए वियतनाम में हैं और इस बात का पता उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज को देख कर लगा है, वो जहां भी जाते हैं देसी खाना के लिए उनका प्यार उनके साथ रहता है. जाने-माने एक्टर ने एक छोटी सी क्लिप शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने टेस्टी मील की एक झलक दिखाई है. अनुपम खेर और उनके दोस्त ने वियतनाम में एक इंडियन रेस्तरां में टेस्टी खाने का मजा लिया. स्टार ने हमें अपनी टेबल का फूड टुअर दिया और उन्होंने क्या-क्या खाया ये भी बताया. उनके इस फूड मेनू में लहसुनी पालक, स्वादिष्ट जीरा आलू, पीली दाल, कुरकुरा पापड़ और मूंगफली चाट शामिल थे. इसके साथ ही दही के साथ बनी एक डिश और मक्खन में डूबी नान भी शामिल ती. इसके साथ ही हम सलाद से भरी हुई एक प्लेट भी देख सकते हैं जिसमें - कटे हुए खीरे, टमाटर, गाजर, प्याज और आधा कटा हुआ नींबू रखा हुआ है. अनुपम खेर ने इसके साथ कैप्शन में लिखा "बहुत बढ़िया खाना!" 

यहां देखें स्टोरी

5n8gt7e

o4enmmvo
m1h70jj

4vebbl4g
jjd2kb4o
4cjk2dc

क्या आप भी अनुपम खेर की मेज शामिल इन चीजों को खाने के लिए एक्साइटेड हैं. अगर हां तो आइए जानते हैं इन डिश की एक क्विक सी रेसिपी-

1. तड़का दाल

दाल से बना एक पसंदीदा भारतीय व्यंजन है. जिसे आमतौर पर हर घर में बनाया जाता है. इसमें जीरा, सरसों और करी पत्ते जैसे सुगंधित मसालों का तड़का लगाया जाता है. दाल को उबाल लिया जाता है. फिर टमाटर, प्याज और मसालों को तेल में फ्राई कर के इसका तड़का दाल में लगाया जाता है. जो इसके स्वाद को और बढ़ा देता है.

2. जीरा आलू

यह एक टेस्टी डिश है जिसे आलू को जीरे और कई मसालों के साथ पकाया जाता है. जीरा आलू खाने में टेस्टी और बनाने में बेहद सिंपल है. इसे बनाने के लिए तेल में जीरा, हरी मिर्च और कुछ मसालों को डालना है और फिर उबले हुए आलू को डालकर फ्राई कर लें. 

3. पालक पनीर

हरे पालक और सॉफ्ट पनीर के साथ बनाई गई ये टेस्टी करी लोगों के बीच काफी पसंद है. इसमें पालक और पनीर का कॉम्बिनेशन इसको कंपलीट बनाता है. कुछ मसालों और पालक की ग्रेवी में पनीर के साथ मिलाकर इसे बनाया जाता है.

4. पापड़ी चाट

यह एक स्ट्रीट फूड है, जो खाने में हल्की मीठा, तीखा और नमकीन होता है, जिस वजह से इसे फूड लवर्स काफी पसंद करते हैं. क्रिस्पी से पापड़ी उसके ऊपर दही और इमली की चटनी और हरा धनिए के साथ कुछ टेस्टी मसालें और अनार के दाने इसको और स्वाद देते हैं.

5. बटर नान

मैदे से बनी इस रोटी को कई तरह की सब्जियों के साथ खाया जा सकता है. इसका स्वाद लोगों को बहुत पसंद आता है. अंदर से सॉफ्ट और बाहर से हल्की सी क्रिस्पी और इसमें ऊपर से मक्खन की एक लेयर इसके स्वाद को और भी बढ़ा सकती है. 

आपको इनमें से कौन सा व्यंजन पसंद है? हमें कमेंट में जरूर बताएं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
यूरिक एसिड की समस्या से हैं परेशान तो, इस चीज से बनी चटनी को खाना कर दें शुरू, कुछ ही दिनों में नजर आने लगेगा फर्क
अनुपम खेर ने वियतनाम के इंडियन रेस्टोरेंट में खाया टेस्टी खाना, देखकर आपके मुंह में आ जाएगा पानी
दिलजीत दोसांझ ने पेरिस में "साउंड चेक" के दौरान इन हेल्दी चीजों का उठाया लुत्फ, देखें तस्वीरें
Next Article
दिलजीत दोसांझ ने पेरिस में "साउंड चेक" के दौरान इन हेल्दी चीजों का उठाया लुत्फ, देखें तस्वीरें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com