Just Revealed! तो ये है आलिया भट्ट का फेवरेट फूड, जानकर रह जाएंगे दंग

हम उनकी आने वाली फिल्म के लिए उनको शुभकामनाएं देते हैं और आशा करते हैं कि वह ऐसे ही अपना फूडलव हमारे साथ शेयर करती रहें.

Just Revealed! तो ये है आलिया भट्ट का फेवरेट फूड, जानकर रह जाएंगे दंग

खास बातें

  • इंस्टाग्राम पर आलिया ने घर पर बने खाने के प्रति अपना प्यार जाहिर किया
  • कई भारतीयों का कंफर्ट फूड ही है आलिया की पसंदीदा डिश
  • हाल ही में आलिया ने शाकाहार भी अपना लिया

हाल ही में इंस्टाग्राम पर आलिया के 2 करोड़ 30 लाख फॉलोअर्स होने के साथ ही वह इस प्लेटफार्म पर सबसे प्रचलित बॉलीवुड सितारों में शामिल हो गईं. अब वह विराट कोहली से 3 लाख फॉलोअर्स ही पीछे हैं. आलिया ने अपने फैंस के साथ इस खुशी को साझा किया और उनसे कुछ भी पूछने के लिए अपने फैंस को आमंत्रित किया. जिसके जबाव में लोगों ने उनसे कई तरह के सवाल किए. कुछ ने उनके निजी जीवन के बारे में जानना चाहा तो कुछ ने उनकी आने वाली फिल्मों Brahmastra और Gully Boy बारे में. इन्हीं सवालों के बीच किसी ने उनसे उनके पसंदीदा खाने के बारे में पूछा तो आलिया ने एक बेहद ही चौंकाने वाला जबाव दिया.

Alia Bhatt ने खुलासा किया कि वह के घर के दाल-चावल पसंद करने वाली लड़की हैं. वैसे तो दाल-चावल कई भारतीयों की पसंद है लेकिन ये भारतीय व्यंजन सूची का सबसे खूबसूरत हिस्सा तो बिल्कुल नहीं है. कौन अंदाजा लग सकता था कि दुनिया भर की इतनी फैन्सी डिशेज नहीं आलिया कि पसंद सादा भोजन दाल-चावल है. हाल ही में आलिया ने शाकाहार अपना लिया और इसी वर्ष 'पीटा' की ओर से हॉटेस्ट वैजिटेरियन 2017 के खिताब से भी नवाजी गई. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि शाकाहार स्वस्थ जीवन का रास्ता है इसलिए मैंने ये चुना. 

 

हैपी बर्थडे काजोल: 6 बार अपने 'फूड लव' के लिए उन्होंने जीता दिल

 

7amm0hp

 

बीते वर्ष पीटीआई द्वारा लिए गए एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा कि मैंने आगे एक हेल्दी लाइफ जीने के लिए शाकाहार को चुना. उन्होंने उसी इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि वह इस बात का खास खयाल रखती हैं कि उनकी डाइट में खूब सारे पानी और आयरन से भरपूर आहार शामिल हो. वैसे तो आलिया घर पर बने खाने की फैन हैं लेकिन समय-समय पर वो बाहर की चीजें ट्राई करने से भी पीछे नहीं हटती. 

नाश्ते में बनायीं जाने वाली 10 व्यंजनों की विधियां
 

Sawan Somvar 2018: सावन में सोमवार के व्रत रखें हैं तो आहार और सेहत का यूं रखें ध्यान...
 

हैपी बर्थडे जेनेलिया डिसूजा: देखिए जब खाने के लिए एक्ट्रेस ने दिखाई दीवानगी

 

4438mmc8

 

आलिया ने अपनी मां सोनी राजदान, अपनी बेस्टफ्रैंड आकांक्षा रंजन और आकांक्षा की मां के साथ फ्रैंडशिप डे सेलिब्रेट किया. उन्होंने बांद्रा कुर्ला कॉमप्लेक्स में सिन सिन रेस्तरां में फ्रैंडशिप डे मनाया. आलिया अभी कुछ दिन पहले ही बुल्गारिया से अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी करके वापस घर लौटी थी. गौरतलब है इस फिल्म में आलिया के को-स्टार रणबीर कपूर हैं. हम उनकी आने वाली फिल्म के लिए उनको शुभकामनाएं देते हैं और आशा करते हैं कि वह ऐसे ही अपना फूडलव हमारे साथ शेयर करती रहें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

और खबरों के लिए यहां क्लिक करें.