इस फूडी ड्रीम के साथ आलिया भट्ट ने दी पिता महेश भट्ट को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

कल महेश भट्ट का जन्मदिन था! अनुभवी डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीन राइटर ने इस साल 20 सितंबर को अपना 74 वां जन्मदिन मनाया.

इस फूडी ड्रीम के साथ आलिया भट्ट ने दी पिता महेश भट्ट को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

खास बातें

  • ऐसा लगता है कि महेश भट्ट आलू फ्राई के बहुत बड़े फैन हो सकते हैं.
  • आलू फ्राई उनका फेवरेट स्नैक हो सकता है.
  • महेश भट्ट अपने आलू फ्राई से कितने खुश हैं.

कल महेश भट्ट का जन्मदिन था! अनुभवी डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीन राइटर ने इस साल 20 सितंबर को अपना 74 वां जन्मदिन मनाया. आइकन भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रसिद्ध सदस्यों में से एक है, जिन्होंने आशिकी, सड़क और दिल है के मानता नहीं जैसी फिल्में दी हैं जो इंडस्ट्री का एक अभिन्न हिस्सा बन गई हैं. जहां उन्हें उनके जन्मदिन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी गई थीं, वहीं एक जन्मदिन की शुभकामनाएं हमारे लिए खास थीं और वह थी आलिया भट्ट की. अपनी बर्थडे पोस्ट में उन्होंने महेश भट्ट के फेवरेट डिश का खुलासा किया. जानना चाहते हैं कि यह क्या है, पढ़ते रहिये.

Kitchen Hacks: बिना स्टीमर के घर पर खाना कैसे करें स्टीम

आलिया भट्ट ने ‘आलू फ्राई' से भरे दिन की कामना करते हुए अपने पिता को सबसे खूबसूरत तरीके से विश करने का फैसला किया. जी हां, आप एकदम सही पढ़ा! अपने पिता के जन्मदिन के लिए आलिया भट्ट ने आलू लवर्स का ड्रीम पूरा होने की विश की. ऐसा लगता है कि महेश भट्ट आलू फ्राई के बहुत बड़े फैन हो सकते हैं, और यह कहना गलत नहीं होगा कि आलू फ्राई उनका फेवरेट स्नैक हो सकता है. आलिया भट्ट ने अपने पिता की एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह अपने एक हाथ में आलू फ्राई पकड़े हुए हल्के से मुस्कुराते हुए नजर आ रहे थे. यहां देखेंः

4habcqlo

महेश भट्ट अपने आलू फ्राई से कितने खुश हैं, यह देखकर ही हम क्रिस्पी आलू स्नैक्स के प्रति उनके प्यार से रिलेट कर पा रहे हैं. किस्पी आलू स्नैक की बाइट को शब्द में बयां करना थोड़ा मुश्किल है!  अगर आपको भी कुछ क्रिस्पी और स्वादिष्ट आलू स्नैक्स की क्रेविंग हो रही है, तो यहां हमने क्लासिक आलू स्नैक्स के लिए कुछ आसान रेसिपीज को लिस्ट में शामिल किया है जिन्हें आप घर पर तैयार कर सकते हैं.

आलिया भट्ट महेश भट्ट की इकलौती स्टार चाइल्ड नहीं थीं, जिन्होंने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. पूजा भट्ट ने भी खास दिन पर अपने पिता को एक पोस्ट समर्पित किया.

आलिया भट्ट की उनके पिता महेश भट्ट को जन्मदिन की शुभकामना के बारे में आप क्या सोचते हैं, हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीकेंड इंल्डजेंस के लिए घर पर कैसे बनाएं मसाला मूंग दाल पूरी- Video Inside