आलिया भट्ट ने अपनी पसंदीदा मिठाई खाए बिना दोहा छोड़ने से किया इनकार - देखें तस्वीर

आलिया भट्ट हाल ही में दोहा ज्वैलरी एंड वॉचेज एग्जिबिशन (डीजेडब्ल्यूई) 2022 का उद्घाटन करने के लिए कतर में थीं.

आलिया भट्ट ने अपनी पसंदीदा मिठाई खाए बिना दोहा छोड़ने से किया इनकार - देखें तस्वीर

खास बातें

  • आलिया भट्ट हाल ही में कतर में थीं.
  • आलिया भट्ट में दोहा ज्वैलरी एंड वॉचेज एग्जिबिशन 2022 का उद्घाटन किया.
  • उन्होंने कुछ स्वादिष्ट चीजों का मजा लिया.

बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट कभी भी दिल जीतने में असफल नहीं रही हैं और वर्तमान में, वह सभी सही कारणों से भी सुर्खियां बटोर रही हैं. चाहे वह संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में अपने एक्टिंग स्किल के साथ हो या पति और ए​क्टर रणबीर कपूर के साथ उनकी शादी की तस्वीरें हों - आलिया बस अपने फैन्स की संख्या बढ़ती जा रही है. और अपने फॉलोअर्स से जुड़े रहने के लिए वह सोशल मीडिया को एक टूल की तरह इस्तेमाल करना पसंद करती हैं. अगर आप उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आप एक्ट्रेस की विभिन्न पोस्ट और स्टोरिज के जरिए उनकी दैनिक जीवन की हर झलक शेयर करते हुए पाएंगे. ऐसा ही एक बेहतरीन उदाहरण इंस्टाग्राम पर उनकी ताजा स्टोरी का है.

'माई फेवरेट प्लेस एवर': कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने न्यूयॉर्क में पेनकेक्स का लिया मजा

आलिया भट्ट हाल ही में दोहा ज्वैलरी एंड वॉचेज एग्जिबिशन (डीजेडब्ल्यूई) 2022 का उद्घाटन करने के लिए कतर में थीं. अपनी यात्रा को एक रोमांचक बनाने के लिए, उन्होंने कुछ स्वादिष्ट चीजों का मजा लिया. आलिया ने अपने ट्रिप की एक झलक दी जहां हम आलिया को स्वादिष्ट मिल्क केक का एक बड़ा टुकड़ा खाते हुए देख सकते थे. "मैं  मिल्क केक के बिना नहीं जा रही," उन्होंने साथ में लिखा. यहां देखें:

gdcubmo
स्वादिष्ट लग रहा है, है ना? यह मूल रूप से क्लासिक स्पैनिश डेज़र्ट ट्रेस लेचेस है - एक हल्का स्पंज केक जो कैरमेलाइज़्ड कंडेंस्ड मिल्क में भिगोया जाता है और व्हीप्ड क्रीम और ताज़े मौसमी फलों / जैम के साथ सबसे ऊपर होता है.

अगर आपको लगता है कि खाने का मामला सिर्फ एक मिल्क केक के साथ खत्म हुआ, तो आप बिल्कुल गलत हैं. आलिया ने आगे एक पोस्ट शेयर की जहां उन्होंने विस्तार से बताया कि डीजेडब्ल्यूई 2022 में ग्लैम, ग्लिट्ज और भोजन के साथ भाग लेने में कितना मजा आया. उनकी पोस्ट में लिखा था, "दोहा में कुछ फ्रेंच फ्राइज़ पोहा के साथ एक खूबसूरत दिन." यहां देखें तो:

वर्कफ्रंट की बात करें तो, आलिया भट्ट अगली बार रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म मोस्ट अवेटिड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगी. यह फिल्म सितंबर 2022 में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा, वह वर्तमान में अपने 'गली बॉय' के को स्टार रणवीर सिंह के साथ करण जौहर की आगामी निर्देशित फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह क्विक एंड इजी मैंगो लस्सी पॉप्सिकल्स बनाकर इस गर्मी में फैमिली को दें मजेदार ट्रीट