एक्टर आमिर खान ने बेटे आजाद के साथ लिए इस समर फ्रूट के मजे- Can You Guess?

Aamir Khan With Son: गर्मी के मौसम में वह कौन सी चीज है जो हमें सबसे ज्यादा पसंद है? सबसे आम जवाब शायद स्वीट और जूसी मैंगो होंगे. फलों के राजा कहे जाने वाले आम हमें बाहर की चिलचिलाती गर्मी से तुरंत राहत देते हैं.

एक्टर आमिर खान ने बेटे आजाद के साथ लिए इस समर फ्रूट के मजे- Can You Guess?

Aamir Khan With Son: गर्मी के मौसम में वह कौन सी चीज है जो हमें सबसे ज्यादा पसंद है? सबसे आम जवाब शायद स्वीट और जूसी मैंगो होंगे. माना? फलों के राजा कहे जाने वाले आम हमें बाहर की चिलचिलाती गर्मी से तुरंत राहत देते हैं. कुछ नमक और मिर्च के साथ कच्छी कैरी लें या पके और जूसी आम का आनंद लें- आम सिर्फ इंजलजेंस हैं. और हम इन समर डिलाइट के साथ कभी काफी नहीं हो सकते हैं! ऐसा लगता है कि आमिर खान भी हमारी तरह एक ही नाव में है. जैसे ही गर्मी का मौसम शुरू होता है, 57 वर्षीय एक्टर को एक प्लेट भर चावल और जूसी आमों में लिप्त देखा जाता है. और अंदाज़ा लगाइए कि इस ज़बरदस्त स्प्री में उनके साथ कौन आया था? यह कोई और नहीं बल्कि आमिर खान के 10 साल के बेटे आजाद राव खान हैं.

आमिर खान प्रोडक्शंस के ऑफिशियली इंस्टाग्राम हैंडल ने हाल ही में एक पोस्ट साझा किया, जिसमें फादर-सन की जोड़ी आम खा रही थी. तस्वीरों में आमिर खान आम काटते और अपनी और अपने बेटे की सेवा करते नजर आ रहे हैं. और फिर दोनों ने मुस्कुराते हुए उन कटे हुए आमों का आनंद लिया. "क्या आपने अभी तक अपने और अपने परिवार के साथ कुछ आमों का ट्रीट किया है?" पोस्ट पढ़ें.

यहां देखें पोस्ट-

एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु ने दुबई वेकेशन में इस स्वीट डिश के लिए मजे, देखें तस्वीरें

Vicky Kaushal With Coffee: एक्टर विक्की कौशल का फिर दिखा कॉफी क्रेज, देखें तस्वीर

कुछ ही समय में इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया, लोगों ने इस फादर-सन की दोस्ती पर बाढ़ ला दी. इस पोस्ट को 24 घंटे से भी कम समय में 20 हजार से अधिक लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जबकि लोग कई प्रकार के कमेंट के साथ पोस्ट की बौछार करने में बीजी हैं, हम सोच रहे हैं कि हम पके और जूसी आमों का अधिकतम लाभ कैसे उठा सकते हैं.