इवेंट में सर्व की गईं तैमूर अली खान कुकीज, आपने देखीं क्या?

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बेटे तैमूर अली खान इंटरनेट के वायरल किंग कहलाते हैं हाल ही में तैमूर अली खान की तस्वीरें कुकीज (Taimur Ali Khan Cookies) पर भी नजर आईं. जी हां, एक बेकरी शॉप ने ये कुकीज तैयार कीं, जो कि दिल्ली में एक इवेंट पर सर्व की गईं.

इवेंट में सर्व की गईं तैमूर अली खान कुकीज, आपने देखीं क्या?

बॉलीवुड स्टार किड तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) आए दिन खबरों में बने रहते हैं. कुछ दिन पहले तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की होली पर की गई मस्ती की तस्वीरें खूब वायरल हुईं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बेटे तैमूर अली खान इंटरनेट के वायरल किंग कहलाते हैं. तैमूर अली खान ने बीते दिसंबर में अपना जन्मदिन मनाया था. दो साल के तैमूर खबरों में बने ही रहते हैं. तैमूर की तस्वीरें लेने के लिए पापाराजी के बीच होड़ लगी रहती है. इसी पर कुछ समय पहले तैमूर की दादी और  दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) ने कहा था कि इसससे निपटने का एक ही तरीका है कि इसे स्वीकार किया जाए और उन्हें ऐसा करने दिया जाए. पापाराजी तक तो ठीक था, लेकिन तैमूर की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि कुछ समय पहले उनके नाम के खिलोने देखने को मिले थे और अब तो यह दिवानगी और बढ़ गई है. हाल ही में तैमूर अली खान की तस्वीरें कुकीज (Taimur Ali Khan Cookies) पर भी नजर आईं. जी हां, एक बेकरी शॉप ने ये कुकीज तैयार कीं, जो कि दिल्ली में एक इवेंट पर सर्व की गईं.

गर्मियों में बनी रहेगी ताजगी, अपनाएं ये घरेलू टिप्‍स...


तैमूर कुकीज की कई तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर लोग अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. रेंस्तरां और शेफ अंहिता डोंडी, जो कि इस इवेंट पर मौजूद रहीं, ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इन कुकीज की तस्वीरें शेयर की हैं.

Roti Vs Rice: रोटी या चावल? क्‍या है सेहत के लिए बेहतर और क्यों...


एक नजर तैमूर अली खान कुकीज पर - 

जहां कुछ लोगों को कुकीज़ मनमोहक लग रही हैं, वहीं कुछ को यह पसंद नहीं. कुछ लोगों ने कमेंट किया '' यह पागलपन का एक और स्तर है, लेकिन तैमूर कितना प्यारा है !!' एक फॉलोअर ने कमेंट करते हुए कहा "बेबो मुकदमा करने के लिए तैयार है, हाहाहा", एक और ने कहा - "ROFL तैमूर साहब इधर". कई अन्य इंस्टाग्राम यूजर्स ने इन पर प्रतिक्रिया दी है. कुछ को यह पसंद आए तो कुछ को नापसंद रहे. 

Weight Loss: ये 3 Protein-Rich Soups कम करेंगे बैली फैट


आप क्या कहते हैं. कमेंट सेक्शन में अपनी टिप्पणी जरूर दें.

और खबरों के लिए क्लिक करें. 

 

ये भी पढ़ें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com