Christmas In Covid: एक हंगरियन हलवाई ने मार्ज़िपन मास्क के साथ चॉकलेट संता बनाएं!

Christmas In Covid: लास्ज़लो रिमोकी एक ऐसा हंगरियन हलवाई है, जिसका बुडापेस्ट से लगभग 70 किलोमीटर दक्षिण में लाजोस्मिज़े में एक छोटी सी दुकान है. चॉकलेट संता को छोटे मार्जिपन मास्क के साथ बेचने के उनके व्यवसाय के विचार ने सभी का दिल जीत लिया.

Christmas In Covid: एक हंगरियन हलवाई ने मार्ज़िपन मास्क के साथ चॉकलेट संता बनाएं!

Christmas In Covid: रेमोकी ने मूल रूप से चॉकलेट संता को एक हल्के-फुल्के मजाक के रूप में बनाने का इरादा किया था

खास बातें

  • हंगरी के एक हलवाई ने चॉकलेट संता बनाया है
  • संता अद्वितीय हैं क्योंकि उनके पास छोटे मुखौटे भी हैं.
  • यह अनोखी रचना इंटरनेट पर खूब पसंद की जा रही है.

Christmas In Covid: कोरोनावायरस महामारी ने दुनिया को बदल दिया है ये हम सभी जानते हैं. दुनिया भर के त्यौहारों में घर पर रहना, बड़ी सभाओं से बचना और परिवार के करीबी सदस्यों के साथ ही जश्न मनाना शामिल है. हालांकि, कई व्यवसायों ने अपने स्ट्राइड में महामारी को ले जाने के समय के साथ सुदृढ़ किया है. लास्ज़लो रिमोकी एक ऐसा हंगरी का हलवाई है, जिसका बुडापेस्ट से लगभग 70 किलोमीटर दक्षिण में लाजोस्मिज़े में एक छोटी सी दुकान है. चॉकलेट संता को छोटे मार्जिपन मास्क के साथ बेचने के उनके व्यवसाय के विचार ने सभी का दिल जीत लिया, उन्हें बड़ी संख्या में ऑनलाइन फैन मिले.

उत्सव के लिए और कोविड-19 महामारी के बीच, रेमोकी ने मूल रूप से चॉकलेट संता को एक हल्के-फुल्के मजाक के रूप में बनाने का इरादा किया था, जो जल्दी समाप्त होने वाला नहीं दिख रहा है. हालांकि, इस कदम से ऑनलाइन ऑर्डर बढ़ने का आदेश मिला है. और वह मांग को पूरा करने के लिए काफी संघर्ष कर रहे. इस प्रकार, उसने डिजाइनों को सरल बनाया है और अब एक ही दिन में 100 चॉकलेट संता बना रहे हैं. वह टोपी को लाल रंग से पेंट करते हैं, और छोटे सफेद मार्जिपन स्ट्रिप्स से मास्क बनाता है, रिबन के साथ आइसिंग जोड़ते हैं.

मुझे लगता है कि जब तक सांता आएगा तब तक उसे मास्क पहनना होगा क्योंकि सांता को लोगों को एक अच्छा उदाहरण दिखाना होगा,” रिमोकी ने कहा. उत्पाद की बढ़ी हुई मांग ने उसे अपने बड़े चॉकलेट संतों के डिजाइन को बदलने के लिए प्रेरित किया, जो मूल रूप से बिना बनाए थे मास्क. उन्होंने कहा, “वे लिपटे हुए थे, लेकिन हमें उन्हें उकसाना था और उन्हें मास्क देना था क्योंकि हमारे ग्राहक अब केवल मुखौटा पहनना चाहते हैं,” उन्होंने कहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मार्च में महामारी के कारण रिमोझी के कारोबार को नुकसान हुआ था, इसलिए चॉकलेट से राजस्व में वृद्धि हुई थी सांता निश्चित रूप से एक बढ़ावा है. हालांकि, वह एक व्यावहारिक विचारक है और इस अतिरिक्त राजस्व की उम्मीद बहुत लंबे समय तक नहीं करता है. “मुझे यकीन है कि अगले साल मैं इनमें से केवल एक अंश बेचूंगा, क्योंकि संतों को अब मुखौटा पहनना नहीं होगा,” उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा. हम निश्चित रूप से आशा करते हैं कि वह अपने चॉकलेट व्यवहार के साथ भी कुछ नया करना जारी रखेंगे!