Amazon's Great Indian Festival Sale 2021: 80% तक की छूट पर पाएं प्रीमियम क्वालिटी वाले ये टॉप 5 गैस बर्नर

Amazon's Great Indian Festival Sale 2021: अगर आप बाजार में अच्छी गुणवत्ता वाले गैस स्टोव की तलाश कर रहे हैं, तो हमारे पास आपके लिए कुछ बेहतरीन विकल्प मौजूद हैं.

Amazon's Great Indian Festival Sale 2021: 80% तक की छूट पर पाएं प्रीमियम क्वालिटी वाले ये टॉप 5 गैस बर्नर

अमेज़न का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल धमाका.

Amazon's Great Indian Festival Sale 2021: गैस स्टोव हमारे हर दिन के कुकिंग का एक जरूरी हिस्सा है. यह रसोई की सबसे जरूरी और मूलभूत आवश्यकताओं में से एक है. इसलिए, जब हम गैस स्टोव खरीद रहे हैं, तो हमें अपने खाना पकाने की जरूरतों के बारे में ध्यान से सोचना होगा. गैस स्टोव के बर्नर को समान रूप से गर्मी वितरित करनी होती है ताकि भोजन ठीक से पकाया जा सके, चूल्हा एक बड़ी कढ़ाई और एक छोटा तड़का पैन को संतुलित करने में सक्षम होना चाहिए. और, गैस स्टोव को मजबूत और टिकाऊ सामग्री से बना होना चाहिए जो वर्षों तक बिना किसी टूट-फूट के चल सके. यदि आप बाजार में अच्छी गुणवत्ता वाले गैस स्टोव की तलाश कर रहे हैं, तो हमारे पास आपके लिए कुछ बेहतरीन विकल्प हैं. हमें पांच ऐसे गैस स्टोव मिले हैं जो अमेज़न के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर 80% तक की छूट पर उपलब्ध है!

 80% तक की छूट पर पाएं प्रीमियम क्वालिटी वाले ये टॉप 5 गैस बर्नर

1.Butterfly Smart Glass 3 Burner Gas Stove, Black, Manual

बटरफ्लाई का गैस स्टोव न केवल आपको रसोई में समय बचाने में मदद करेगा, बल्कि यह ऊर्जा की भी बचत करेगा! इस स्मार्ट ग्लास टॉप स्टोव में गुणवत्ता वाले बर्नर हैं, जो आपकी खाना पकाने की आवश्यकताओं को विनियमित करने के लिए छोटे से लेकर बड़े आकार के विकल्पों तक हैं. यह एक स्टेनलेस-स्टील स्पिल ट्रे के साथ आता है जो कुशल सफाई में मदद करता है. गर्मी-कुशल पीतल के बर्नर गर्मी के समान वितरण को सुनिश्चित करते हैं जो उचित खाना पकाने में सहायता करता है.  इस बर्नर की कीमत 6,495 रुपये है और अभी यह 2,299 रुपये में  उपलब्ध है.
 

स्पेसिफिकेशन:

  • कीमत - 2,299 रुपये
  • रेटिंग - 4/5
  • सामग्री - ग्लास

(26K+ ratings & 13K+ reviews)
3,359
6,495
(48% OFF)
Buy on Amazon

2.Prestige IRIS LPG Gas Stove

प्रेस्टीज का गैस स्टोव आपकी खाना पकाने की सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए विभिन्न आकारों के दो ट्राई-पिन ब्रास बर्नर के साथ आता है. एर्गोनोमिक नॉब डिज़ाइन उंगली पर घुमाने वाले नॉब्स को आसान बनाता है. मजबूत ब्लैक ग्लास खरोंच का प्रतिरोध करता है और हर रोज के टूट-फूट का सामना करता है. यह गैस बर्नर कॉलेज के छात्रों या छोटे परिवारों के लिए एक उपयुक्त बर्नर है, जिसमें पर्याप्त बर्नर हैं जो आपकी सभी आवश्यकताओं के अनुरूप हैं. इस उत्पाद की कीमत 5,200 रुपये है और अभी यह 2,599 रुपये में उपलब्ध है.

स्पेसिफिकेशन:

  • कीमत- 2,599 रुपये
  • रेटिंग - 4/5
  • सामग्री - ग्लास

3.Thermador 8mm Toughened ISI Certified Glass Top Gas Stove

थर्माडोर का गैस बर्नर एक बहुमुखी और टिकाऊ गैस बर्नर है जिसे हर दिन की इस्तेमाल की टूट-फूट से बचने के लिए बनाया गया है.  इस गैस बर्नर को बड़े बर्तनों को स्थिर रखकर आसानी से समायोजित करने के लिए डिजाइन किया गया है. जंग से मुक्त रहने के लिए बॉडी पर रॉयल ब्लैक कोटिंग, यह सुनिश्चित करती है कि यह गैस बर्नर लंबे समय तक चले.  यह प्रोडक्ट 8,000 रुपये में था और अभी यह 1,499 रुपये में उपलब्ध है.
 

स्पेसिफिकेशन:

  • कीमत - 1,499 रुपये
  • रेटिंग - 4/5
  • सामग्री - ग्लास
     

(1,457 ratings & 4,855 reviews)
1,999
8,000
(75% OFF)
Buy on Amazon

4.Lifelong Auto Ignition 3 Burner Gas Stove with Toughened Glass Top

लाइफलॉन्ग का यह गैस स्टोव रसोई की सुविधा के लिए बनाया गया एक बहुमुखी रसोई उपकरण है. यह गैस स्टोव किसी भी तरह के गैस रिसाव से बचने के लिए बनाया गया है.  यह उच्च कुशल बर्नर से लैस है जिसे लौ के समान वितरण और पीछे की तरफ एक गैस इनलेट नोजल को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है. यह आईएसआई प्रमाणित है. इस प्रोडक्ट की कीमत 8,500 रुपये थी और अभी यह 1,999 रुपये में उपलब्ध है.

स्पेसिफिकेशन:

  • कीमत - 1,999 रुपये
  • रेटिंग - 4/5
  • सामग्री - स्टेनलेस स्टील
     

5.Pigeon by Stovekraft Glass Top 2 Burner Gas Stove

पीजन द्वारा स्टोवक्राफ्ट के गैस स्टोव को दक्षता और शैली के मामले में आपकी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. यह गैस स्टोव आपके लिए पर्याप्त जगह के साथ मजबूत पैरों के साथ बड़े बर्तनों के इस्तेमाल करने के लिए कॉम्पैक्ट है. लौ का समान वितरण हर बार खाना पकाने का एक सही अनुभव और कम से कम ईंधन के उपयोग को सुनिश्चित करता है. यह प्रोडक्ट 3,295 रुपये में था और अब यह 1,999 रुपये में उपलब्ध है. 

स्पेसिफिकेशन:

  • कीमत- 1,999 रुपये
  • रेटिंग - 4/5
  • सामग्री - स्टेनलेस स्टील

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com