विज्ञापन
This Article is From Dec 17, 2015

सुपरस्टार के साथ-साथ हाजिर जवाब शाहरुख खान

सुपरस्टार के साथ-साथ हाजिर जवाब शाहरुख खान
शाहरुख खान (फाइल फोटो)
मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे मिलेंगे जो मीडिया के सवालों के रटे रटाए जवाब देते हैं या उनके जवाब बहुत ही छोटे और हां या न में होते हैं। कुछ ऐसे भी सितारे हैं जिनके जवाब में मजाकिया अंदाज में होता है और कुछ ऐसे भी सितारे हैं जो बहुत ही चालाक और हाजिर जवाब होते हैं। उनसे कोई भी और कैसे भी प्रश्न पूछे, जवाब उनकी जुबां पर होते हैं। ऐसे ही एक अभिनेता है शाहरुख खान।

वे कार, हम कला के साथ कलाकार
शाहरुख से जैसे भी प्रश्न पूछे जाएं वे मौके की नजाकत और सवाल पूछने के तरीकों के हिसाब से उत्तर देते हैं। यानी बेहद हाजिर जवाब हैं शाहरुख खान। इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्म 'दिलवाले' का जोरोशोर से प्रचार कर रहे शाहरुख पूरे मीडिया का भी मनोरंजन अपने जवाबों से कर रहे हैं। एक दिन मीडिया ने शाहरुख से सवाल पूछा कि 'दिलवाले' के असली सितारे हैं ढेर सारी गाड़ियां जिन्हें निर्देशक रोहित शेट्टी ने स्टंट में इस्तेमाल किया है। उन्होंने ढेर सारी गाड़ियां उड़ाई हैं। ऐसे में आप सब किरदार निभाने वाले सह कलाकार हैं तो कैसा लग रहा है, कैरेक्टर आर्टिस्ट बनकर? यह सवाल सुनकर शाहरुख बिलकुल भी हड़बड़ाए नहीं और फिलॉसफर की तरह जवाब दिया। शाहरुख ने कहा कि "वे तो सिर्फ कार हैं। कला हमारे साथ जुड़ी है, इसलिए हम कलाकार हैं।" इस उत्तर पर सब हंस पड़े और शाहरुख ने भी कहा "वाह... क्या बात कही है मैंने।"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दीपिका पादुकोण-ऐश्वर्या राय से कई गुना है 90s की इस एक्ट्रेस की कमाई, अब फिल्मों से दूर रहकर भी बनीं भारत की सबसे अमीर हीरोइन
सुपरस्टार के साथ-साथ हाजिर जवाब शाहरुख खान
Jigra Box Office Collection Day 4: आलिया भट्ट के करियर का कलंक बनी जिगरा, चार दिन में पिटी फिल्म
Next Article
Jigra Box Office Collection Day 4: आलिया भट्ट के करियर का कलंक बनी जिगरा, चार दिन में पिटी फिल्म
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com