रणबीर से ब्रेक अप के बाद क्या सलमान की बातों पर यकीन करेंगी कैटरीना?

रणबीर से ब्रेक अप के बाद क्या सलमान की बातों पर यकीन करेंगी कैटरीना?

बिग बॉस में सलमान और कैटरीना

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरती कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के बीच लंबे समय से चला आ रहा दोस्ती का रिश्ता क्या वहीं तक सीमित हो गया है। दोनों के बीच शादी की तारीखें तय होने की खबरें तक चलीं। फैमिली फोटो भी निकली लेकिन, रिश्ता बीच में ही टूटता नजर आ रहा है। बॉलीवुड में दोनों के बीच बने रिश्ते के बिखरने की खबरें आ रही हैं। इस बीच हाल ही अपनी आने वाली फिल्म 'फितूर' के प्रमोशन के लिए कैटरीना कैफ फिल्म के सह-अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ सलमान खान के होस्ट वाले शो बिग बॉस में पहुंची। इस शो में टीम ने बहुत मस्ती की।

इसी शो बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने कैटरीना की जमकर तारीफ की और सभी के सामने माना कि वह भी कैटरीना से बेहद प्रभावित हैं। एक समय तो यहां तक आया कि सलमान ने कैटरीना का हाथ पकड़कर कह दिया कि मैं भी तुम्हारा दीवाना हूं। इसे सुनकर कैटरीना शर्मा गई और काफी देर से शर्माती रही।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान ने कैटरीना को मेहनती और एक मजबूत महिला बताया। इतना ही नहीं सलमान ने कैटरीना के डांस से लेकर उनकी खूबसूरती और अभिनय तक की बहुत प्रशंसा की। बावजूद इसके शो में दोनों के बीच काफी नोंक झोंक हुई। दोनों में लगाव के बीच टकराव की बात नजर आ रही थी।
 


ये तो सभी को याद होगा कि सलमान खान की वजह से ही कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में कदम जमाने का मौका मिला। सलमान और कैटरीना के बीच लंबे समय तक प्रेम संबंध रहने और फिर उनके अलग होने की खबरें आई थीं।
 

कैटरीना और आदित्य को शो के एक फाइनलिस्ट को बाहर निकालने की जिम्मेदारी दी गई थी। कैटरीना ने जब उन्हें कहा कि अगर वह उनकी जगह होतीं तो वह घबरा जातीं। इस पर सलमान ने उन्हें खुद को कम न आंकने को कहा और उन्हें एक बेहद मजबूत महिला बताया।
 

कुछ लोगों का यह भी कहना है कि सलमान खान ने ऑफ कैमरा रणबीर कपूर और कैटरीना के बीच संबंधों में आई खराबी के बारे में भी कैटरीना से बात की। कहा तो यह भी जा रहा है कि सलमान ने कैटरीना को सलाह दी कि वह सच के साथ लोगों के सामने आए। इससे कैटरीना को कुछ हल्का महसूस होगा। ये अलग बात है कि कैटरीना अब सलमान की सलाह को कितना गंभीरता से लेंगी।
 

बता दें कि जब से कैटरीना और रणबीर कपूर में संबंधों में खटास की बातें आई हैं तब से कैटरीना कई मौकों पर मीडिया वालों से रू-ब-रू हुई हैं और उन्हें हमेशा ही रणबीर से जुड़े ढेरों सवालों का जवाब देने के लिए कहा जाता है और ऐसे में वह काफी असहज हो जाती हैं। वहीं, जबसे संबंधों में दरार की खबरें बाहर निकली हैं तब से रणबीर कपूर मीडिया से मुखातिब नहीं हुए हैं।