विज्ञापन
This Article is From Jul 05, 2012

हॉलीवुड से दूर क्यों रहते हैं सलमान!

हॉलीवुड से दूर क्यों रहते हैं सलमान!
मुम्बई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हॉलीवुड से दूरी बनाकर रखते हैं और उनका कहना है कि उनके पास ऐसा करने के अपने कारण हैं। वैसे सलमान वर्ष 2004 में अमेरिका की 'पीपुल्स' पत्रिका द्वारा दुनिया में सातवें और भारत में सर्वश्रेष्ठ दिखने वाले पुरुष चुने जा चुके हैं।

इंडो-अमेरिकन चैम्बर ऑफ कॉमर्स (आईएसीसी) के बुधवार को आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान जब उनसे हॉलीवुड से दूर रहने के सम्बंध में पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब मजाकिया लहजे में दिया।

उन्होंने कहा, "मेरे सभी दोस्त जो अमेरिका गए हुए है, वे यहां तक की छुट्टियों में भी वापस आना पसंद नहीं करते, हैरत की बात है। मैं एक अभिनेता हूं, वे सभी समझदार, शिक्षित - इंजीनियर, डॉक्टर, वैज्ञानिक हैं। वे सभी वहां गए और उन्होंने खूब पैसा कमाया।"

46 वर्षीय सलमान ने हॉलीवुड फिल्मों पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा, "अनोखी फिल्में होती है, वे जो भी बनाते हैं, अच्छा दिखता है। उदाहरण के लिए मैं ब्रैड पिट, टॉम क्रूज का नाम लेता हूं। हम सिर्फ भावनाओं और दिल पर जाते हैं। हम किसी भी चीज को बहुत अधिक करते हैं। मेरा मतलब है कि हम जैसे लड़के भी वास्तव में बुरे दिख सकते हैं।"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
हॉलीवुड से दूर क्यों रहते हैं सलमान!
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com