विज्ञापन
This Article is From Apr 25, 2017

अनिल कुंबले ने दी जहीर खान और 'सागरिका' को सगाई की बधाई लेकिन यह क्‍या किया...!

अनिल कुंबले ने दी जहीर खान और 'सागरिका' को सगाई की बधाई लेकिन यह क्‍या किया...!
लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं जहीर और सागरिका.
नई दिल्‍ली: सोमवार को जैसे ही पूर्व टेस्ट क्रिकेटर जहीर खान ने यह खुलासा किया कि उन्‍होंने अपनी कथित गर्लफ्रेंड सागरिका घाटगे से सगाई कर ली है, तभी से इन दोनों को जीवन की इस नई शुरुआत के लिए इंटरनेट पर जमकर बधाइयां मिलने लग गई. शाहरुख खान की फिल्‍म 'चक दे इंडिया' में प्रीति सबरवाल के किरदार से हिट हुई सागरिका और जहीर खान लंबे समय से एक दूसरे को डेट तो कर रहे थे लेकिन उन्‍होंने इसकी पुष्टि कभी नहीं की. सोमवार को सागरिका और जहीर खान दोनों ने ही अपनी सगाई की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की. इसके बाद इन दोनों को मिलने वाली बधाइयों का तांता लग गया.

लेकिन हाल ही में 'स्‍नैपचैट और स्‍नैपडील' और 'सोनू निगम और सोनू सूद' में कंफ्यूज हो चुके इंटरनेट पर एक बार फिर बड़ी गड़बड़ी हुई. इंडियन क्रिकेट टीम के हेड कोच अनिल कुंबले ने इस जोड़ी को बधाई तो दी लेकिन जहीर खान के साथ सागरिका घाटगे के बजाए, इसी नाम की एक वरिष्‍ठ मह‍िला पत्रकार को इसके लिए टैग कर दिया.दरअसल नाम की समानता के चलते सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसी नाम की एक वरिष्‍ठ पत्रकार को बधाई देते हुए उन्‍हें टैग करना शुरू कर दिया.
 
हालांकि गलती का एहसास होते ही उन्‍होंने अपना पहला ट्वीट डिलीट कर असली सागरिका घाटगे को टैग किया. सिर्फ अनिल कुंबले ही नहीं बल्कि आईपीएल की टीम दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स ने भी अपने आधिकारिक हेंडल से कुछ ऐसी ही गलती की.
 
ऐसे में इस वरिष्ठ महिला पत्रकार सागरिका घोष ने तुरंत एक ट्वीट कर इस गलती का अहसास कराया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'उप्स, गलत सागरिका सर. मैं तो दो बच्चों की मां हूं.'
 

बता दें कि जहीर खान इस समय आईपीएल टीम दिल्‍ली डेयरडेविल्स की कप्तानी कर रह हैं. ऐसे में अपने कप्‍तान को बधाई देने में टीम ने भी देरी नहीं की. जहीर खान ने सोमवार को सोशल मीडिया के जरिए अपनी सगाई का ऐलान किया था.
भारत के प्रसिद्ध फास्‍ट बॉलर्स में शामिल जहीर खान ने साल 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी. वो साल 2011 की विश्व विजेता भारतीय टीम के सदस्य भी थे. जहीर ने पिछले साल आईपीएल में भी डेल्ली डेयरडेविल्स की कमान संभाली थी. वहीं सागरिका घाटगे की बात करें तो 'चक दे इंडिया' के बाद वह इसी साल रिलीज हुई फिल्‍म 'इरादा' में भी नजर आ चुकी हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
अनिल कुंबले ने दी जहीर खान और 'सागरिका' को सगाई की बधाई लेकिन यह क्‍या किया...!
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com