विज्ञापन
This Article is From Oct 25, 2014

हम कभी 'आवारा' का रीमेक नहीं बनाएंगे : रणधीर कपूर

हम कभी 'आवारा' का रीमेक नहीं बनाएंगे : रणधीर कपूर
फिल्म 'आवारा' के एक दृश्य में राज कपूर
मुंबई:

भारतीय फिल्मों के शोमैन राजकपूर के बेटे अभिनेता-निर्देशक रणधीर कपूर का कहना है कि वह कभी भी आरके फिल्म्स की सुपरहिट फिल्म 'आवारा' का रीमेक नहीं बनाएंगे, क्योंकि कोई भी पृथ्वीराज कपूर और राजकपूर के अभिनय को नहीं दोहरा सकता।

रणधीर (67) ने वर्ष 1991 में 'हिना' फिल्म का निर्देशन किया था। उन्होंने कहा कि एक बार उन्हें यह विचार आया था कि वह अपने पिता की इस क्लासिक फिल्म का रीमेक बनाएं, लेकिन बाद में उन्होंने इसे त्याग दिया।

रणधीर ने कहा, लोग मुझसे अक्सर कहते हैं कि मैं रणबीर कपूर और ऋषि कपूर को लेकर 'आवारा' का रीमेक बनाऊं, लेकिन जब मैं इस संबंध में कुछ आगे बढ़ा, तो हम सब डर गए कि हम दुबारा पृथ्वीराज कपूर और राजकपूर साहब को कहां से लाएंगे? हमें शंकर जयकिशन जैसी संगीतकार जोड़ी कहां से मिलेगी? कहां से शैलेंद्र जैसा गीतकार मिलेगा? और फिल्म में वह ड्रीम सीक्वेंस भी कैसे शामिल करेंगे। इसलिए मैं रीमेक बनाने के पक्ष में नहीं हूं।

'हाउसफुल' जैसी हालिया दौर की फिल्मों में नजर आए रणधीर ने कहा कि वे अगले साल आरके फिल्म्स के बैनर तले एक नई परियोजना पर काम प्रारंभ करेंगे। इस फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि यह 'कल आज और कल' की कहानी पर आधारित हो सकती है, लेकिन यह एक अच्छी फिल्म होगी।

इस बैनर के तले आखिरी फिल्म वर्ष 1999 में 'आ अब लौट चलें' आई थी, जिसमें राजेश खन्ना, ऐश्वर्या राय और अक्षय खन्ना मुख्य भूमिकाओं में थे। रणधीर जल्द ही रेखा के साथ 'सुपर नानी' में नजर आएंगे। यह फिल्म 31 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
टीवी के नंबर वन शो अनुपमा में नजर आ चुकीं ये बच्ची है बिग बॉस 18 का हिस्सा, कभी अपने किरदार के लिए सुनने पड़े थे खूब ताने
हम कभी 'आवारा' का रीमेक नहीं बनाएंगे : रणधीर कपूर
सिद्धार्थ मल्होत्रा की फोटो पर कमेंट करना विक्की कौशल को पड़ा था भारी, यूजर्स ने इस बात पर कर दिया था ट्रोल
Next Article
सिद्धार्थ मल्होत्रा की फोटो पर कमेंट करना विक्की कौशल को पड़ा था भारी, यूजर्स ने इस बात पर कर दिया था ट्रोल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com