यह ख़बर 04 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अपने पेशे को लेकर शर्मिंदा नहीं हूं : सनी लियोन

खास बातें

  • 31 वर्षीय सनी ने कहा, बॉलीवुड में सफल होने के वास्ते मेरी योजना अगले दो-तीन साल तक यहीं रहने की है। यहां मैं अपनी प्रतिभा का 100 प्रतिशत दूंगी।
मुंबई:

बॉलीवुड में फिल्म 'जिस्म-2' से कदम रखने वाली सनी लियोन अब विविधताभरी भूमिका करना चाहती हैं, जिससे मुख्यधारा की फिल्मों में वह खुद को स्थापित कर सकें।

सनी ने कहा, अब मेरा पूरा ध्यान बॉलीवुड पर है। मैं कुछ अलग तरह की और विविधता वाली भूमिका करना चाहती हूं, विशेषकर अर्थपूर्ण भूमिकाएं। मैं खुद को मुख्यधारा की सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित करना चाहती हूं।

31 वर्षीय सनी ने कहा, बॉलीवुड में सफल होने के वास्ते मेरी योजना अगले दो-तीन साल तक यहीं रहने की है। यहां मैं अपनी प्रतिभा का 100 प्रतिशत दूंगी।

कनाडा के ओंटेरियो में पंजाबी परिवार में जन्मी सनी वर्ष 2001 से ही अंतरराष्ट्रीय वयस्क फिल्म उद्योग में सुपरस्टार रह चुकी हैं। पोर्न स्टार के रूप में उनकी सफलता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फैशन पत्रिका मैक्सिम ने वर्ष 2010 में सनी को दुनिया की 12 पोर्नस्टार में शुमार किया था।

सनी ने अमेरिका के कई रियलिटी शो में हिस्सा लिया था, लेकिन भारत में 'बिग बॉस-5' में हिस्सा लेने के बाद महेश भट्ट की निगाह उन पर पड़ी और उन्होंने उसके सामने 'जिस्म-2' में अभिनय का प्रस्ताव पेश कर दिया। 'जिस्म-2' वर्ष 2003 में बनी फिल्म 'जिस्म' का सीक्वल है।

फिल्म 'जिस्म-2' में उनके अभिनय को लेकर उतनी चर्चा नहीं हुई जितनी कि इस बात को लेकर कि वह पोर्न फिल्म उद्योग से आई हैं।

सनी से जब पूछा गया कि क्या उन्हें इस बात लेकर दुख पहुंचता है कि उनके अभिनय की चर्चा की जगह इस बात की चर्चा होती है वह पोर्न स्टार रह चुकी हैं। इस पर सनी ने कहा, हर किसी का अपना अनुभव और ग्रहणबोध होता है और किसी चीज को देखने का नजरिया होता है। मैं इसे बदल नहीं सकती।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी ने कई अवसरों पर कहा है कि वह अपने पहले के पेशे को लेकर कोई शर्मिदा नहीं हैं। उन्होंने कहा, कुछ लोग ऐसे होंगे जो मुझे पसंद नहीं करेंगे, लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जिन्होंने मुझे पसंद किया है और प्यार एवं समर्थन व्यक्त किया है। लोगों को मेरे अभिनय कौशल के मुताबिक मेरे बारे में विचार कायम करना चाहिए। सनी अब दूसरी फिल्म एकता कपूर की 'रागिनी एमएमएस-2' कर रही हैं।