यह ख़बर 23 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

जल्द ही बॉलीवुड में दिखेंगे विराट : प्रभु

खास बातें

  • अलग-अलग क्षेत्र की चर्चित हस्ती क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेता-निर्देशक प्रभु देवा बैंकाक में एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान बहुत जल्दी घुल मिल गए। ऐसी संभावना है कि दोनों एक साथ एक फिल्म कर सकते हैं।
मुम्बई:

अलग-अलग क्षेत्र की चर्चित हस्ती क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेता-निर्देशक प्रभु देवा बैंकाक में एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान बहुत जल्दी घुल मिल गए। ऐसी संभावना है कि दोनों एक साथ एक फिल्म कर सकते हैं।
 
शुरुआत में विराट नृत्य नहीं करना चाहते थे लेकिन प्रभु ने जूते के विज्ञापन की शूटिंग के लिए विराट को नृत्य की कुछ कठिन शैली करने के लिए मनाया। इसका परिणाम काफी प्रभावपूर्ण नजर आया और कहीं न कहीं मौज मस्ती के बीच दोनों की अच्छी जोड़ी बन गई, और विराट को बॉलीवुड में पेश करने की योजना बनी।
 
अगर एक सूत्र पर विश्वास किया जाए तो विराट इसके खिलाफ नहीं हैं।  इस विज्ञापन फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाने के बाद वह विराट को लेकर फिल्म बना सकते हैं।
 
प्रभु देवा फिलहाल एक फिल्म के निर्माण में व्यस्त हैं जिससे फिल्म निर्माता कुमार तौरानी के बेटे गिरीश की फिल्म जगत में शुरुआत होगी।  यह 2005 में आई एक तेलगु फिल्म का हिंदी संस्करण है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com