वरुण धवन और जॉन अब्राहम की 'ढिशूम' देखना चाहते हैं विराट कोहली?

वरुण धवन और जॉन अब्राहम की 'ढिशूम' देखना चाहते हैं विराट कोहली?

फिल्म ढिशूम से एक दृश्य...

मुंबई:

ख़बर है कि बीते शुक्रवार को रिलीज़ हुई वरुण धवन और जॉन अब्राहम की फिल्म ढिशूम क्रिकेटर्स के बीच भी काफी लोकप्रिय हो रही है. बताया ये भी जा रहा है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी फिल्म ढिशूम देखना चाहते हैं.

दरअसल फिल्म ढिशूम में देश के सबसे बड़े बल्लेबाज़ का अपहरण हो जाता है. इसका अपहरण एक सट्टेबाज़ करता है ताकि ये बल्लेबाज़ पाकिस्तान के विरुद्ध होने वाले अगले मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन न करे और टीम इंडिया हार जाए. टीम इंडिया की हार के साथ इस सट्टेबाज़ को बड़ा मुनाफ़ा होगा. यह सट्टेबाज़ इस बल्लेबाज़ की वजह से काफ़ी नुकसान उठा चुका होता है और सारा नुकसान इस मुकाबले से भरना चाहता है.

खास बात ये है कि फिल्म में इस क्रिकेटर का नाम है विराज जो विराट से मिलता-जुलता नाम है. किरदार विराज का लुक भी विराट कोहली से मिलता जुलता है. जिस तरह विराट कोहली को दाढ़ी है वैसी ही दाढ़ी फिल्म के इस बल्लेबाज़ की भी है. फिल्म में विराज ने जिस तरह के शॉट लगाये हैं उन्हें भी देख कर कहा जा सकता है कि ये विराट की तरह के शॉट हैं. विराज की इस भूमिका को निभाया है साकिब सलीम ने.

ऐसे में फिल्म ढिशूम की रिलीज़ के बाद सोशल मीडिया पर विराट कोहली की चर्चा होने लगी. कई तरह के मज़ाक़ शुरू हो गए. लोग विराट कोहली के कुशल-मंगल होने को लेकर ट्वीट आदि करने लगे. यहां तक कि सूत्रों की मानें तो वेस्टइंडीज में दौरे पर गए विराट कोहली को भी इस बात की भनक लगी तो वो भी मुस्कुरा दिए और उन्होंने भी फिल्म देखने की इच्छा जताई. बताया ये भी जा रहा है कि इधर दिल्ली में उनके दोस्तों ने भी विराज /विराट किडनैप हो गया जैसी बातों पर पर खूब मजे लिए.

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com