विज्ञापन
This Article is From Apr 06, 2017

विनोद खन्ना की वायरल हो रही तस्वीर को शेयर करने से पहले थोड़ा रुकिए...

विनोद खन्ना की वायरल हो रही तस्वीर को शेयर करने से पहले थोड़ा रुकिए...
विनोद खन्ना की अपनी परिवार के साथ यह तस्वीर वायरल हो रही है
मुंबई: अपने वक्त के लोकप्रिय अभिनेता विनोद खन्ना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यह तस्वीर कथित तौर पर विनोद खन्ना की है जिसमें वह बेहद कमजोर अवस्था में अपने परिवार के साथ नज़र आ रहे हैं. वायरल हो रही तस्वीर में लिखा गया है कि विनोद खन्ना कैंसर से पीड़ित हैं और उनकी हालत बहुत ही नाज़ुक है. हालांकि खन्ना परिवार की ओर से अभी तक किसी ने इस तस्वीर की पुष्टि नहीं की है इसलिए NDTV भी इस तस्वीर की सच्चाई की पुष्टि नहीं करता. यह सच है कि बुधवार को विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना ने एक बयान के जरिए मीडिया को यह जानकारी दी थी कि उनके पिता के शरीर में पानी की कमी हो गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.

राहुल ने बयान में यह भी कहा था कि हालात अब काबू में हैं और डॉक्टर जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी देने वाले हैं. विनोद खन्ना को मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती किया गया है और NDTV ने जब विनोद खन्ना और उनकी इस तस्वीर के बारे में जानकारी लेनी चाहिए तो अस्पताल ने किसी भी तरह का बयान देने से इंकार कर दिया.

गौरतलब है कि बीते कुछ समय से फेसबुक और ट्विटर पर ऐसी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें फोटोशॉप का इस्तेमाल किया गया है. बॉलीवुड ही नहीं, हॉलीवुड की कई नामी हस्तियों की तस्वीरों के साथ फोटोशॉप के जरिए छेड़छाड़ कर उन्हें 'स्वर्गीय' बना देने का ट्रेंड सोशल मीडिया पर काफी ज़ोरो शोरों से चल पड़ा है. हाल ही में फरीदा जलाल को लेकर ऐसी खबरें उड़ी थीं, यहां तक की दिलीप कुमार, कादर खान और अमिताभ बच्चन की भी कई तस्वीरें वायरल होती हैं जिसमें उन पर फूल माला चढ़ाते हुए दिखाया गया है. ऐसे में विनोद खन्ना की इस तस्वीर पर बिना सच्चाई जाने या पुष्टि के भरोसा करना कितना सही है, यह आप सोच सकते हैं.

ट्विटर पर विनोद खन्ना की सेहत को लेकर लोग दुआएं मांग रहे हैं, वहीं हम उम्मीद करते हैं कि कईयों के पसंदीदा इस अभिनेता की यह तस्वीर झूठी ही निकले और वह एकदम स्वस्थ हों. विनोद खन्ना की पहली शादी से दो बेटे हैं, अक्षय और राहुल खन्ना. वहीं उनकी दूसरी पत्नी कविता से उनकी एक बेटी श्रद्धा और बेटा साक्षी खन्ना है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 3: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नहीं खत्म हुआ है जलवा, तलपती विजय की फिल्म ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़
विनोद खन्ना की वायरल हो रही तस्वीर को शेयर करने से पहले थोड़ा रुकिए...
Bigg Boss 18: सलमान खान ने नए सीजन के लिए बढ़ा दी है अपनी फीस? जानिए कितना चार्ज कर रहे हैं भाईजान
Next Article
Bigg Boss 18: सलमान खान ने नए सीजन के लिए बढ़ा दी है अपनी फीस? जानिए कितना चार्ज कर रहे हैं भाईजान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com