विज्ञापन
This Article is From Apr 23, 2015

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री तनुजा बीमार, मुंबई के अस्पताल में भर्ती



मुंबई : हालिया वक्त तक बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में शुमार होती रहीं अभिनेत्री काजोल की मां तथा गुज़रे ज़माने की बॉलीवुड नायिका तनुजा को सांस लेने में तकलीफ और पेट दर्द के चलते मंगलवार शाम को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत पहले से बेहतर बताई गई है।

'60 और '70 के दशक के दौरान कई हिन्दी फिल्मों में नायिका बनीं 71-वर्षीय तनुजा को बुधवार को एक टीवी शो का हिस्सा भी बनना था, लेकिन उनकी बिगड़ी तबीयत के कारण शूटिंग रद्द करनी पड़ी। एनडीटीवी इंडिया की टीम ने जब तनुजा के मैनेजर अभिनव से बात की तो उन्होंने बताया, ''हां, तनुजा जी की तबीयत ठीक नहीं है... मंगलवार को उन्हें पेट में दर्द शुरू हुआ था और सांस लेने में दिक्कत पेश आई थी, जिसके बाद उन्हें नानावटी अस्पताल ले जाना पड़ा... अब वह बेहतर हैं, और जल्द ही अस्पताल से बाहर आ जाएंगी, हालांकि फिलहाल यह नहीं बता सकता कि कितने दिन में...''

तनुजा पिछले साल नवंबर में कोलकाता में थीं, और उन्हें तब भी सांस लेने में तकलीफ की शिकायत हुई थी, और उस वक्त उन्हें कोलकाता के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस वक्त तनुजा कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने गई थीं, और स्टेज पर ही उनकी तबीयत बिगड़ गई थी।

आज के फिल्मप्रेमी तनुजा को काजोल की मां तथा जाने-माने एक्शन हीरो अजय देवगन की सास के रूप में पहचानते हैं, लेकिन एक वक्त था, जब उन्होंने बड़े-बड़े सितारों के साथ नायिका के रूप में काम किया था। उन्हें 'हाथी मेरे साथी', 'मेरे जीवनसाथी' तथा 'ज्वेलथीफ' जैसी फिल्मों के लिए हमेशा याद किया जाता है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
शाहरुख खान या टॉम क्रूज नहीं, एक हिट फिल्म देकर दुनिया के सबसे रईस एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हुआ ये नाम, इस रैंक पर SRK
दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री तनुजा बीमार, मुंबई के अस्पताल में भर्ती
खतरों के खिलाड़ी 14 के विनर करणवीर मेहरा और आसिम रियाज के बीच छिड़ी जंग! अब एक्टर बोले- आपके दिमाग में बहुत ज़्यादा...
Next Article
खतरों के खिलाड़ी 14 के विनर करणवीर मेहरा और आसिम रियाज के बीच छिड़ी जंग! अब एक्टर बोले- आपके दिमाग में बहुत ज़्यादा...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com