ट्विंकल खन्ना बनीं लेखक, लिखेंगी नॉवेल

मुंबई:

राजेश खन्ना की बड़ी बेटी, अक्षय कुमार की पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अब लेखक बन चुकी हैं। ट्विंकल के पास देश के दो मशहूर पब्लिकेशन हाउस के ऑफर आए हैं तीन किताबों के लिए। पेंगुइन रैंडम हाउस इस साल के अंत में ट्विंकल की एक किताब छापकर रिलीज़ करेगा, जिसका नाम अभी तक तय नहीं हुआ है।

ट्विंकल बच्चों के लिए किताब लिखेंगी। उसके अलावा उन्हें अपने पिता राजेश खन्ना की जीवनी लिखनी है, लेकिन ट्विंकल ने सबसे पहले एक नावेल लिखने का फैसला किया है, जिसमें उनके कुछ पुराने लिखे गए लेख शामिल होंगे।

ट्विंकल खन्ना अभिनय में शोहरत हासिल कर चुकी हैं। अभिनेता अक्षय कुमार से शादी के बाद ट्विंकल ने अभिनय छोड़कर घर संभाल लिया। इस बीच ट्विंकल इंटीरियर डिज़ाइनर के काम करती रहीं और मशहूर अख़बार में कॉलम लिखती रहीं। उनके कॉलम को लोगों ने दिलचस्पी से पढ़ा। ट्विंकल के कुछ कॉलम को चुनकर उनके पहले नॉवेल में डाला जाएगा, यानी अब ट्विंकल की ज़िन्दगी से एक और काम जुड़ गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विंकल या उनके परिवार की तरफ से उनकी किताब का नाम का ऐलान अभी नहीं किया गया है मगर जल्द ही लोगों के सामने ट्विंकल का एक और रूप सामने आएगा जब उनकी एक के बाद एक किताबें प्रकाशित होंगी।