ट्विंकल खन्ना जल्द ही प्रोड्यूस करेंगी एक फिल्म, जानिए क्या होगी अक्षय कुमार की भूमिका

ट्विंकल खन्ना जल्द ही प्रोड्यूस करेंगी एक फिल्म, जानिए क्या होगी अक्षय कुमार की भूमिका

नई दिल्ली:

ट्विंकल खन्ना एक बार फिर फिल्म जगत में अपनी किस्मत आजमाने को तैयार हैं, लेकिन उनके फैंस को शायद ज्‍यादा खुश होने का मौका न मिले क्‍योंकि वह इस बार पर्दे पर नजर नहीं आने वाली. इस बार उनका ध्यान फिल्म प्रोडक्शन की ओर है. 

मुंबई मिरर में प्रकाशित एक खबर के अनुसार ट्विंकल एक फिल्म प्रोड्यूस करने जा रही हैं, जिसके निर्देशक आर बाल्की होंगे. ट्विंकल ने बुधवार को एक ट्वीट कर यह बताया कि वह कैमरे के पीछे ही रहेंगी. मतलब साफ है कि वह इस फिल्म में नजर नहीं आने वाली हैं.


मुंबई मिरर के अनुसार, आर बाल्की द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे लीड रोल में नजर आएंगी. साथ ही आर बाल्की के फेवरेट अमिताभ बच्चन भी एक स्पेशल रोल में होंगे.    

ट्विंकल अभिनेता राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं. उन्होंने 1990 में आई फिल्म 'बरसात' से बॉलीवुड में कदम रखा. उसके बाद उन्होंने 'बादशाह' और 'मेला' जैसी फिल्मों में नजर आईं. पिछले महीने ट्विंकल ने एनडीटीवी से कहा था, 'मेरे पास एक्टिंग स्किल्स नहीं है, एक्ट करने के लिए आपको बुद्धि की नहीं एक्टिंग स्किल्स की जरूरत होती है. ये दोनों ही अलग-अलग स्किल्स हैं.'

बता दें, ट्विंकल के पास पहले से फिल्म प्रोडक्‍शन का अनुभव है. वह अपने पति अक्षय कुमार की 'तीस मार खान' और 'खिलाड़ी 786' जैसी कई फिल्मों में सह-निर्माता का काम कर चुकी हैं. मुंबई मिरर के अनुसार इस फिल्म का कॉन्‍सेप्ट पूरी तरह से ट्विंकल का है, जिसे आर बाल्की खुद लिखने वाले हैं.

फिल्म मार्च तक फ्लोर पर आएगी. अक्षय ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा, 'वह प्रोड्यूसर हैं और मैं उनकी सैलरी पर काम करूंगा.' ट्विंकल और अक्षय की शादी 2001 में हुई थी और इनके दो बच्चे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com